जानिए आज का राशिफल…

मेष- मेष राशि वाले आज का दिन आपके लिए मंगलमय रहने वाला है। आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें सफलता अवश्य करेंगे, इसलिए आज आप उसी कार्य को करने की सोचे, जो आपको अत्यधिक प्रिय हो। नौकरी कर रहे जातको को आज कार्यालय में अपने विरोधियों से अपनी प्रशंसा सुनने को मिलेगी और अधिकारी भी खुश नजर आएंगे। यदि आज आप अपने धन को निवेश करने का सोच रहे हैं, तो अपने पिताजी से सलाह मशवरा अवश्य करें।

वृष- वृष राशि वाले आज का दिन आप परोपकार के कार्य में व्यतीत करेंगे। आज आप अपने परिवारजनों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे, जिससे परिवार के छोटे बच्चे आपसे प्रसन्न नजर आएंगे। सायंकाल के समय आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं, जिससे आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी।

मिथुन- मिथुन राशि वाले आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आपको अपने पिता व उच्च अधिकारियों की कृपा से किसी बहुमूल्य संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है, जिसकी आप लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे थे। आज परिवार के सदस्य आपको कोई उपहार भेंट कर सकते हैं। यदि आज आप किसी कार्य को जीवनसाथी से सलाह लेकर करेंगे, तो उसमे सफलता अवश्य प्राप्त करेंगे।

कर्क- कर्क राशि वाले आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा। सेहत भी मजबूत रहेगी, लेकिन दोपहर बाद आपको कोई चिंता परेशान कर सकती है। आपके खर्चों में भी अधिकता होने लगेगी। काम के सिलसिले में आप के लिए दिन बेहद अनुकूल है।

सिंह- सिंह राशि वाले आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार की जिम्मेदारियों को समझेंगे और परिवार वालों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे, लेकिन किसी बात को लेकर आपको किसी की बात बुरी लग सकती है, जो आपको अंदर तक परेशान करेगी। बेहतर यही होगा कि उनसे अपने मन की बात को जाहिर करें। काम के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा, लेकिन आपकी मौज मस्ती का अंदाज काम में दिक्कतें पैदा कर सकता है। शत्रुओं से सावधान रहें। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव रहेगा। जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उन्हें भी आज कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्‍या- कन्‍या राशि वाले आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार के छोटों के संग समय बिताना अच्छा रहेगा। दोपहर बाद परिवार में किसी खास बात को लेकर चर्चा हो सकती है। परिवार के लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। काम के सिलसिले में दिन काफी अच्छा रहेगा। आत्मविश्वास से भर कर काम करेंगे, तो सफलता अवसश्य मिलेगी।

तुला- तुला राशि वाले आपके लिए दिन अनुकूल है। आपकी इनकम बढ़ेगी और धन एकत्रित करने के योग बनेंगे। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा। परिवार वालों के संग समय बिताएंगे। घर में अशांति का वातावरण रहेगा, जिससे आपको थोड़ी दिक्कतें हो सकती हैं। काम के सिलसिले में आपके प्रयास कामयाब होंगे, लेकिन अपने साथ काम करने वालों से थोड़ा सावधान रहें। वे आपको धोखा भी दे सकते हैं। सुख की प्राप्ति आप को गुप्त रूप से हो सकती है। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वाले आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। सेहत के मामले में दिन थोड़ा कमजोर है, इसलिए सावधानी बरतें। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपकी इनकम भी बढ़ेगी।

धनु- धनु राशि वाले आपके लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा, क्योंकि सेहत को लेकर आप थोड़े परेशान रहेंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा, लेकिन माताजी कुछ कड़वी बातें कर सकती हैं, इसलिए थोड़ा धैर्य रखें। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप का ध्यान आपके काम पर होगा। शादीशुदा जातकों को तनाव के बावजूद जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मकर- मकर राशि वाले आज के दिन तनाव को खुद पर हावी होने से रोकें। दोपहर बाद खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जो कुछ परेशानी देगी। विरोधियों से घबराने की जरूरत नहीं है। आप की स्थिति भी अच्छी रहेगी। काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। सोशल मीडिया पर किसी तरह की पोस्ट करने से पहले अच्छी तरह जांच लें, नहीं तो दिक्कत उठानी पड़ सकती है।

कुंभ- कुंभ राशि वाले आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान दे पाएंगे, जिससे नतीजे अच्छे होंगे। इनकम भी बढ़ेगी और परिवार का माहौल भी सुख शांति देगा। प्रेम जीवन में आज का दिन आपके लिए खूबसूरत रहने वाला है और जो लोग शादीशुदा हैं, उन्हें दांपत्य जीवन में तनाव को बढ़ने से रोकने का प्रयास करना चाहिए।

मीन- मीन राशि वाले आपके लिए आज का दिन बेहद अच्छा रहेगा। भाग्य में बढ़ोतरी होगी। कामों में सफलता मिलेगी। मन हर्षित होगा। दोपहर बाद आपको अपने काम को लेकर कोई निराशा हो सकती है। खासतौर से किसी अधिकारी का व्यवहार आपको परेशानी दे सकता है। परिवार में बच्चों और छोटों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *