भारत में जल्‍द लॉन्च होगा ये स्‍मार्टफोन…

टेक्नोलॉजी। भारत में Infinix Hot 12 की लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। भारतीय बाजार में Infinix Hot 12, 17 अगस्त को लॉन्च होगा। Infinix Hot 12 के साथ 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी।

इसके अलावा Infinix Hot 12 के साथ 6.82 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी और फोन में तीन रियर कैमरे होंगे जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा। इनफिनिक्स के इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी। Infinix Hot 12 को इसी साल अप्रैल में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है।

Infinix Hot 12 की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने यूट्यूब चैनल पर टीजर जारी किया है। इनफिनिक्स ने इस फोन को नाइजीरिया में लिजेंड व्हाइट, लकी ग्रीन, ऑरिजिन ब्लू और रेसिंग ब्लैक कलर में पेश किया है।

स्पेसिफिकेशन:-
उम्मीद है कि ग्लोबल वाले वेरियंट को ही भारत में लॉन्‍च किया जाएगा। Infinix Hot 12 में एंड्रॉयड 12 के साथ XOS 10.6 है। इसके अलावा इसमें 6.82 इंच की HD+ डिस्प्ले TFT IPS डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम है और 128 जीबी की स्टोरेज है।

कैमरे की बात करें तो Infinix Hot 12 के साथ तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का और दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। तीसरा लेंस AI है। फोन के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसके अलावा इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग भी है। फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर मिलेगा जिसके साथ DTS का भी सपोर्ट होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *