भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच आज

स्पोर्ट्स। मंगलवार से टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। पहला मैच मंगलवार को मोहाली में खेला जाएगा। कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़ और टीम मैनेजमेंट टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कमजोरियों को दूर करने की कोशिश करेंगे। साथ ही उस प्लेइंग-11 के साथ उतरने की कोशिश करेंगे, जिन्हें वह टी-20 वर्ल्ड कप में खिलाना चाहते हैं।

एशिया कप में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद प्लेइंग कॉम्बिनेशन को लेकर खूब सवाल उठे थे। पूर्व क्रिकेटर्स ने आरोप लगाए थे कि रोहित अब तक सटीक-11 खिलाड़ियों को नहीं चुन पाए हैं। कप्तान रोहित का कहना था कि वह टी-20 वर्ल्ड कप से पहले सभी प्रयोग कर लेना चाहते हैं ताकि उनके पास पर्याप्त विकल्प हों। अब भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले गिने चुने टी-20 खेलने हैं। ऐसे में कप्तान और टीम मैनेजमेंट अपनी तैयारियों को पूरी करने की कोशिश करेगा।

इस मैच में भारतीय टीम नई जर्सी में मैदान पर उतरेगी। इस नीले रंग की नई जर्सी को बीसीसीआई ने रविवार को लॉन्च किया। टीम इंडिया का आधिकारिक किट पार्टनर एमपीएल स्पोर्ट्स है। एमपीएल ने भारत की नई किट के डिजाइन और पैटर्न में बदलाव किया है। इस बार दो शेड्स देखने को मिले हैं। जर्सी का टी-शर्ट हल्के नीले रंग का है। टी-शर्ट में कंधे का हिस्सा गहरे नीले रंग का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *