रिलीज हुआ आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर

मनोरंजन। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में एक्टर मेल गायनोकॉलोजिस्ट के किरदार में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी दिखेंगी।

आयुष्मान खुराना हमेशा लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने लिए एक अलग विषय पर फिल्म चुनी है। फिल्म में वह महिलाओं के डॉक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। इसका ट्रेलर काफी अच्छा है। ट्रेलर में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे महिलाएं पुरुष डॉक्टरों के इलाज करवाने में संकोच करती हैं। इस फिल्म में एक्टर के किरदार का नाम उदय गुप्ता है।

‘डॉक्टर जी’ में उनके अलावा शेफाली शाह ने मेडिकल प्रोफेसर के रूप में नजर आने वाली हैं। दिल्ली क्राइम के बाद शेफाली की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में अहम किरदार निभाती दिखेंगी।

सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर अब फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमारे सुपरस्टार की एक और शानदार फिल्म।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म को देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *