इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्‍म ‘मैदान’

मनोरंजन। अजय देवगन इन दिनों अपनी बैक टू बैक फिल्मों की वजह से चर्चा में हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘दृष्यम 2’ का टीजर रिलीज हुआ था और अब उनकी फिल्म ‘मैदान’ की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ‘मैदान’ 13 साल तक भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर और कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित फिल्‍म है। इस फिल्‍म में अजय देवगन ‘अब्दुल रही’ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म पहले 23 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल ही रिलीज किया जाएगा।

अजय देवगन ने एक ट्वीट कर अपनी फिल्म ‘मैदान’ की नई रिलीज डेट का एलान किया है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक अज्ञात नायक, सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी का अनुभव करें, जिसने भारत को गौरवान्वित किया। मैदान 17 फरवरी 2023 को रिलीज हो रही है।’

‘मैदान’ का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है, जो ‘बधाई हो’ जैसी शानदार फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। कुछ समय पहले ऐसी चर्चा थी कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। अगले साल यह फिल्म अपने पूरे बज के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को जी स्टूडियोज ने निर्माता बोनी कपूर, आकाश चावला व अरुणव जॉय सेनगुप्ता के साथ मिलकर बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *