परफेक्ट लुक के लिए ड्रेस के अनुसार ऐसे करें फुटवियर का चुनाव…

फैशन। ड्रेस के साथ मैचिंग फुटवियर लोगों की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं। वहीं गलत फुटवियर पहनने से आपका लुक खराब भी हो सकता है। ड्रेस के साथ बेस्ट फुटवियर सेलेक्ट करना अपने आप में काफी चैलेंजिंग टास्क होता है। अगर आप चाहें तो कुछ तरीकों की मदद से ड्रेस के साथ मैच करने वाले फुटवियर आसानी से चूज कर सकते हैं।

परफेक्‍ट लुक पाने के लिए अधिकतर लोग एक्सपेंसिव ड्रेसेस और फुटवियर कैरी करने में विश्वास रखते हैं। लेकिन कई बार खूबसूरत आउटफिट भी आपस में मैच नहीं करता है। जिसके चलते न सिर्फ आपके पैसे वेस्ट हो जाते हैं बल्कि आप मनचाहा लुक पाने में भी फेल हो जाते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं ड्रेस के साथ फुटवियर चुनने के टिप्स, जिसे फॉलो करके आप हर अटायर के साथ बेस्ट दिख सकते हैं।

लहंगे पर पहनें हील्स:-

लहंगा पहनने के बाद अक्सर महिलाओं के पैर ढक जाते हैं। वहीं लहंगे में कंफर्टेबल रहने के लिए महिलाएं फ्लैट फुटवियर ही पहन लेती हैं। मगर इससे आपका लहंगा लुक प्रभावित हो सकता है। इसलिए लहंगे में परफेक्ट दिखने के लिए पेंसिल हील्स या हाई हील्स पहनना बेहतर रहता है।

सूट पर ट्राई करें सैंडल:-

वैसे तो सूट के साथ हाई हील्स भी महिलाओं पर काफी अच्छी लगती है। लेकिन सूट में बेस्ट और कंफर्टेबल लुक पाने के लिए गुजराती सैंडल पहनना बेहतर विकल्प होता है। गुजराती सैंडल से आप न सिर्फ अपने ट्रेडिशनल लुक को एन्हॉन्स कर सकती हैं बल्कि वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी इनका पेयर बना सकती हैं।

स्कर्ट के लिए बेस्ट है लेदर हील्स:-

लेदर हील्स महिलाओं को बोल्ड और ग्लैमरस लुक देने में मददगार होती हैं। मगर लेदर हील्स हर आउटफिट पर सूट भी नहीं करती हैं। ऐसे में स्कर्ट और वेस्टर्न ड्रेस के साथ लेदर हील्स कैरी करके आप खुद को क्लासी और कूल लुक दे सकती हैं।

जींस के साथ बेली पहनें:-

जींस पहनना ज्यादातर महिलाओं में काफी कॉमन होता है। ऐसे में महिलाएं अक्सर जींस के साथ कोई भी फुटवियर पहन लेती हैं। जींस में बेस्ट लुक पाने के लिए बेली शूज पहनना सबसे अच्छा ऑप्शन होता है। वहीं बेली शूज को आप जींस के साथ-साथ फ्रॉक और शरारा सूट जैसे ट्रेडिशनल आउटफिट पर भी कैरी कर सकती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *