विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ ओटीटी पर होगी रिलीज

मनोरंजन। अभिनेता विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की कॉमेडी फिल्म ‘गोविंद नाम मेरा’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दर्शक अब इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं, अपने घर पर ही देख पाएंगे। फिल्म अब थिएटर में रिलीज न होकर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इसकी जानकारी विक्‍की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर पोस्ट साझा कर दी है।

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की जानकारी दी है। इस वीडियो में वह करण जौहर के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों मजेदार अंदाज में बातचीत कर रहे हैं, जिसमें करण विक्की को गोविंदा के बारे में बता रहे हैं। पहले विक्की को गोविंदा नाम सुनते ही लगता है कि वह गोविंदा की बायोपिक करने जा रहे हैं, फिर करण कहते है कि बायोपिक कौन बनाता है। इसके बाद करण विक्की को गोविंदा के बारे में जो भी बता रहे हैं विक्की उसका अच्छा समझ रहे हैं, लेकिन निकलता सब उल्टा है।

वीडियो शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा, ‘गोविंदा नाम मेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। जल्द ही मिलते हैं! संभल लीना!’ हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। फैंस भी फिल्म की घोषणा होने के बाद से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *