बैचलर पार्टी के लिए चुने ये स्टाइलिश आउटफिट…

फैशन। कपड़ो को सही समय पर सही तरीके से पहनना आपके लुक्स में चार चांद लगाते हैं। भले ही आपके पास कितने भी स्टाइलिश और महंगे आउटफिट हों लेकिन सही समय पर सही आउटफिट का चयन आपको बेहतर और सबसे अलग लुक देता है। वहीं किस तरह के आउटफिट आपके बॉडी शेप पर परफेक्ट दिखेंगे, यह भी आपको पता होना चाहिए। नया साल आने वाला है। इस महीने में आपको किसी पार्टी में शामिल होने का मौका मिल सकता है। वहीं शादी का सीजन है तो दोस्तों की बैचलर पार्टी, शादी या रिसेप्शन पार्टी में भी शामिल होने को मिल सकता है। शादी के मौके पर तो अक्सर लोग एथनिक वियर कैरी करते हैं लेकिन अगर दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी या बैचलर पार्टी का हिस्सा बन रहे हैं या फिर दफ्तर की पार्टी में शामिल होना है तो यहां आपको कुछ पार्टी वियर आउटफिट के आइडियाज दिए जा रहे हैं। इससे आप अपने वार्डरोब से इस तरह के पार्टी वियर आउटफिट निकालकर तैयार कर सकते है। आइए जानते हैं।  

 पैंट के साथ क्रॉप टॉप
अगर आप दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हैं और स्टाइलिश एवं क्लासी लुक चाहती है तो क्रॉप टॉप के साथ पैंट को टीमअप करके खुद को स्टाइल दे सकती हैं। सर्दियों का मौसम है, इसलिए मैचिंग ब्लेजर या जैकेट से खुद को स्टाइल करें। डेनिम जींस और जैकेट को पेयर करके भी क्रॉप  टॉप, ब्रालेट या ट्यूब टॉप को अपना सकती हैं। पैंट के साथ हील्स, वैली या वेजेस पहन सकती हैं। चाहें तो सहज दिखने के लिए शूज भी पहन सकती हैं।

नी लेंथ ड्रेस –
इस मौसम में घुटनों तक ड्रेस को पहनकर सहज और सर्द हवा से खुद को सुरक्षित रख सकती हैं। ड्रेस के साथ मैचिंग या कॉन्ट्रास्ट ब्लेजर को पेयर करें। थाई-हाई बूट्स इस तरह की ड्रेस पर बेहतरीन लुक देंगे। साथ ही ठंड में कंफर्टेबल और स्टाइलिश भी दिखेंगी।

फुल बाजू वाले टॉप के साथ स्कर्ट –
अगर आप स्कर्ट पहनना चाहती हैं तो पार्टी के लिए यह भी बढि़या विकल्प है। हालांकि सर्दी से बचने के लिए फुल स्लीव हाई नेक टॉप को स्कर्ट के साथ पेयर करें। टर्टल नेय भी चलन में हैं। शर्ट या टॉप के साथ वूलन स्कर्ट को पहन सकती हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए बूट्स को आउटफिट के साथ पहन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *