Blaupunkt ने लॉन्च किया नया ईयरबड्स…

टेक्नोलॉजी। जर्मन ब्रांड Blaupunkt ने भारतीय बाजार में अपने नए ऑडियो प्रोडक्ट Blaupunkt BTW20 ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इस ब्लूटूथ ईयरबड्स में हाई डेफिनेशन साउंड और डीप बास का सपोर्ट मिलता है। कंपनी का दावा है कि इसे व्यस्त जगहों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ईयरबड्स में सिंगल चार्ज में 14 घंटे का बैटरी बैकअप और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

कीमत:-

Blaupunkt BTW20 TWS को 1,299 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। इस ईयरबड्स को व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में पेश किया गया है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन :-

Blaupunkt BTW20 TWS में 10mm के ड्राइवर है जिसे लेकर क्रिस्टल क्लियर ऑडियो और डीप BASS का दावा है। ईयरबड्स में हाई डेफिनेशन साउंड के साथ बिल्ट-इन माइक का सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स के साथ स्मार्ट टच कंट्रोल मिलता है। Blaupunkt BTW20 TWS में एलईडी डिजिटल बैटरी डिस्प्ले और टाइप-सी की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।
कंपनी का दावा है कि इससे साथ आपको बेस्ट एक्टिव न्वाइस कैंसिलेशन मिलता है, इससे आपको कॉलिंग के दौरान अच्छी ऑडियो का सपोर्ट मिलता है, जिससे आप इसे व्यस्त जगहों में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अन्य कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1 के साथ सीरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है।

बैटरी लाइफ:-

नए TWS के साथ 40mAh बैटरी और केस के साथ 470mAh बैटरी का सपोर्ट दिया है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स के साथ आपको सिंगल चार्ज में 14 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है।

वहीं केस के साथ ईयरबड्स में 30 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। ईयरबड्स के साथ यूएसबी टाइट-सी पोर्ट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि इसे 10 मिनट की चार्जिंग में 30 मिनट तक प्ले किया जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *