OnePlus का सस्ता फोन 108MP कैमरे से होगा लैस, लॉन्चिंग से पहले सामने आया फीचर

गैजेट्स। OnePlus अपने नए किफायती फोन OnePlus Nord CE 3 Lite को 4 अप्रैल को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च से पहले ही इस फोन की फीचर्स की जानकारी को शेयर कर दिया है। OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट पर फोन के फीचर्स और डिजाइन की जानकारी को टीज किया गया है। लॉन्च से पहले, वनप्लस ने अब वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के कैमरा सेटअप की पुष्टि की है। OnePlus Nord CE 3 Lite को 108MP कैमरा प्राइमरी कैमरा और नए कैमरा मॉड्यूल के साथ पेश किया जाएगा। बता दें कि इस फोन को वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट के अपग्रेडेशन के तौर पर पेश किया जा रहा है जिसे पिछले वर्ष लॉन्च किया गया था।

नया कैमरा मॉड्यूल
OnePlus ने आगामी वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के कैमरा स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 3x लॉसलेस जूम फीचर से लैस होगा। कंपनी ने दावा किया है कि स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को अधिक डिटेल और अच्छे कलर वाली फोटो क्लिक करने में मदद मिलेगी।

फीचर्स और बैटरी
कंपनी ने फोन की चार्जिंग और बैटरी क्षमता की भी जानकारी शेयर की है। OnePlus Nord CE 3 Lite में 67W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। इसके अलावा, स्मार्टफोन को दो कलर पेस्टल लाइम और क्रोमेटिक ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। फोन में पीछे की तरफ वनप्लस ब्रांडिंग के साथ एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल होगा।

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके साथ एंड्रॉयड 13 आधारित OxygenOS 13 मिल सकता है। फोन में 6.72 इंच का एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिलेगा, जो 1,800 x 2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथा आएगा। फोन में Snapdragon 695 5G प्रोसेसर और 8 जीबी तक रैम के साथ 128 जीबी तक स्टोरेज मिलेगी।

संभावित कीमत

हाल ही में फोन की कीमत की भी जानकारी सामने आई है। आगामी वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी की कीमत भारत में 21,999 रुपये और यूरोपीय बाजारों में EUR 329 (लगभग 29,000 रुपये) बताई जा रही है। हालांकि, कंपनी ने अब तक फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। फोन को भारत में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी तक स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *