वाराणसी में सीएम योगी कल फिर करेंगें जनसभा, चुनाव प्रचार में भाजपा ने लगाई पूरी ताकत

उत्‍तर प्रदेश। यूपी निकाय चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरी बागडोर खुद थाम ली है। यूपी निकाय चुनाव के प्रचार के लिए सीएम योगी सोमवार को उत्तरी विधानसभा के शिवपुर मिनी स्टेडियम में जनसभा करेंगे।  बताया जा रहा है कि यह जनसभा करीब तीन बजे संबोधित की जाएगी। इस जनसभा में 10 हजार से अधिक कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल होंगे। वाराणसी में निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है।

इस चुनावी महासमर में डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने शुक्रवार को हिस्सा लिया। दोनों ने अलग- अलग कई कार्यक्रमों को संबोधित किया। बता दें कि शनिवार को सीएम  योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे थे। पिपलानी कटरा स्थित एक हॉल में प्रबुद्धजनों से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बनारस को विश्वस्तरीय शहर बनाएंगे। विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं।

नगर निकाय चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में वाराणसी आए  सीएम योगी ने कहा कि काशी में विजय पर किसी को संदेह नहीं है। लोकसभा और विधानसभा चुनावों में काशीवासियों का सहयोग मिला है। इस बार नगर निगम और नगर पंचायत में पूर्ण बहुमत का बोर्ड बनाना है। जब ट्रिपल इंजन की सरकार रहेगी, तब काशी को स्मार्ट सिटी से आगे बढ़कर विश्वस्तरीय शहर आसानी से बना सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *