कानपुर में सीएम योगी का दौरा, बोले- कनेक्टिविटी बढ़ने से बढ़ी है प्रोडक्टिविटी

कानपुर। यूपी में निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन है। मंगलवार शाम छह बजे से प्रचार की गाड़ियों पर ब्रेक लग जाएगा। ऐसे में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर दौरे पहुंचे हैं। यहां उन्‍होंने अपने उम्मीदवार के पक्ष में जनता से वोट की अपील किया। दक्षिण कानपुर क्षेत्र में किदवई नगर के कमर्शियल मैदान में आयोजित जनसभा को सीएम योगी ने संबोधित किया। सीएम लोगों से ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का आह्वान करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोले।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सपा-बसपा सरकार ने प्रदेश को कई दशक पीछे ढकेल दिया था। भाजपा ने विकास की गति को तेज किया है। कानपुर में पहले कट्टे बनते थे। उपद्रव और दंगे होते थे। अब उत्सव मनते हैं, युवाओं के हाथों में पहले तमंचे होते थे…अब टैबलेट्स हैं।
सीएम योगी ने कहा कि कानपुर में अब दंगा कर्फ्यू नहीं होता है। कनेक्टिविटी बढ़ने से प्रोडक्टिविटी बढ़ी है। कानपुर में इसी महीने एयरपोर्ट का हम उद्घाटन करने वाले हैं। रिंग रोड बनने वाली है। मेट्रो का काम भी चल रहा है। आज गुंडा टैक्स और वसूली नहीं हो रही है। लोगों को सुरक्षा के साथ विकास मिल रहा है।

जनसभाओं में सीएम योगी ने सपा अध्य़क्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बिना यहां तक कह दिया कि उनका निकाय चुनाव को कूड़ा उठाने का चुनाव करार देने का बयान छह करोड़ लोगों का अपमान है। सीएम योगी बोले कि दरअसल यह कूड़ा नहीं, सपा-बसपा के कचरे, गंदगी, अराजकता को साफ करने का चुनाव है।

आपको बता दें कि कानपुर में सीएम योगी के आगमन पर भाजपा पदाधिकारियों ने उनका जमकर स्वागत किया। उनके साथ मंच पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, सांसद सत्यदेव पचौरी और देवेंद्र सिंह भोले सहित भाजपा के अन्य नेता, सांसद और विधायक मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *