Accident: प्रतापगढ़ में भीषण हादसा, टेंपो पर पलटी तेज रफ्तार टैंकर, आठ की मौत, कई गंभीर घायल

Pratapgarh: उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ एक दर्दनाक हादसे की खबर है।  यहां टैंकर की चपेट में आने से टैंपो में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची।  :
प्रतापगढ़ के लीलापुर के मोहनगंज बाजार में यह हादसा हुआ है। टेंपो सवारी भरकर प्रतापगढ़ की तरफ से जा रही थी और टैंकर मोहनगंज की तरफ से आ रहा था। तेज रफ्तार टैंकर टेंपो पर पलट गई। इससे टेंपो में सवार आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हादसे के बाद टैंकर की गैस लीकेज हो गई। जिसके बाद रोड पर आवागमन बंद करवा दिया गया है।

इस हादसे में दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल प्रतापगढ़ लाया गया, जिसमें एक बच्चे सहित आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। पांच मृतकों की पहचान की जा चुकी है। जिसमें अकबाल बहादुर सिंह पुत्र रामबरन सिंह (40) निवासी विक्रमपुर थाना लीलापुर, सतीश (35) पुत्र नेता निवासी भैरोपुर थाना कोतवाली नगर प्रतापगढ़, विमला (38) सतीश (40) आदि हैं। मृ‍तको का आंकड़ा बढ़ सकता है।

घटना के बाद मौके पर कोहाराम मचा रहा। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। मृतकों की शिनाख्त करने में पुलिस जुट गई है। घटना को जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *