Har Ghar Tiranga: पीएम मोदी ने बदला प्रोफाइल पिक्चर, लगाई तिरंगे की तस्वीर

Har Ghar Tiranga: 77वें स्‍वतंत्रता दिवस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की प्रोफाइल पिक्चर को बदल दिया है। उन्‍होंने प्रोफाइल पिक्‍चर राष्ट्र ध्वज ‘तिरंगे’ की तस्वीर लगा दी है। उन्होंने लोगों से भी तिरंगा महोत्सव मनाने के लिए एक आंदोलन के रूप में ऐसा ही करने की अपील की है।

रविवार को पीएम मोदी ने देशवासियों से हर घर तिरंगा अभियान का हिस्सा बनने की अपील की। उन्‍होंने कहा कि आइए हम अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफाइल बदलें और इस अनूठे प्रयास को समर्थन दें। जो हमारे प्यारे देश और हमारे बीच के बंधन को गहरा करेगा।

मालूम हो कि पीएम मोदी ने पिछले वर्ष भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के अवसर पर 22 जुलाई को ‘हर घर तिरंगा’ अभियान शुरू किया था। वहीं, पीएम मोदी ने देशवासियों से इस साल 13 से 15 अगस्त तक ‘हर घर तिरंगा’ आंदोलन में हिस्सा लेने का आग्रह किया। साथ ही कहा कि भारतीय ध्वज स्वतंत्रता और राष्ट्रीय एकता की भावना का प्रतीक है। उन्होंने भारतीयों से ‘हर घर तिरंगा’ वेबसाइट https://harghartiranga.com पर अपनी तस्वीरें अपलोड करने का भी आग्रह किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *