UP Police की मुठभेड़ में 1.5 लाख का इनामी बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी भी घायल

UP Police: यूपी पुलिस की टीम को रविवार की सुबह डेढ़ लाख के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाश राजेश के पैर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई. वहीं, इस मुठभेंड़ के दौरान अहार थाना प्रभारी यंग बहादुर, हेड कांस्टेबल आरिफ गोली लगने से घायल हुए है.

वहीं बदमाश की ओर से किए गए फायरिंग में सीओ अनूपशहर गिराजाशंकर त्रिपाठी, स्वाट प्रभारी राहुल को भी गोली लगी, लेकिल बुलेट प्रूफ जैकेट पहनने के वजह से उनकी जान बच गई. जबकि घायल थाना प्रभारी व सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इनामी बदमाशाें पर हो रही थी चर्चा

एसएसपी श्लोक कुमार के मुताबिक, रविवार की सुबह सीओ अनूपशहर गिरजा शंकर त्रिपाठी व थाना प्रभारी यंग बहादुर सिंह अहार के इनामी अपराधियों के संबंध मे विचार−विमर्श के लिए स्वाट टीम कार्यालय आए हुए थे. इसी दौरान एक सूचना पर सीओ अनूपशहर, थाना प्रभारी अहार व स्वाट टीम मामन चुंगी चौराहे पर पहुंचे, तो सामने से एक बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए.

चारों ओर से घिरे बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

इसके बाद बदमाश पुलिस की गाड़ी को देखकर बाइक को ठंडी प्याऊ वाले रोड की तरफ मोड़कर भागने लगे. इस दौरान पुलिस टीम ने उनका पीछा किया, ऐसे में बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी गई. जिसके बाद सामने से थाना खुर्जा देहात की गाड़ी आता देख बदमाश बाइक को जानखेडा से वलीपुरा नहर की तरफ मोड़कर तेजी से भगाने लगे. फिर थाना सिकन्द्राबाद पुलिस व थाना कोतवाली देहात पुलिस को देख बदमाशों ने बाइक को छोडकर पुलिस टीम पर फायरिंग की. इससे थाना प्रभारी अहार यंगबहादुर व हेड कांस्टेबल आरिफ गोली लगने से घायल हो गए.

इसे भी पढें:-UP: खेत में पराली जलाने पर किसानों पर लगा जुर्माना, सैटेलाइट से निगरानी के समय मिली जानकारी


		

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *