बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ‘शमशेरा’

मनोरंजन। अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ की हालत दूसरे दिन भी कुछ खास नहीं दिखी। फिल्म ने शनिवार को भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की। फिल्म का कलेक्शन शुक्रवार के मुकाबले थोड़ा तो बढ़ा लेकिन ये इतना नहीं है कि इसे लेकर फिल्में दिखाने वाले सिनेमाघरों के मालिक खुश हो जाएं। शनिवार को ये फिल्म ‘शमशेरा’ आधा दर्जन से ज्यादा वेबसाइट्स पर लीक हो गई है।

तमिल, तेलुगू के दर्शकों ने नकारा:-
फिल्म ‘शमशेरा’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के दिन के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक कुल 10.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को तमिल और तेलुगू भाषी दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया है। तेलुगू में फिल्म ने सिर्फ 10 लाख रुपये और तमिल में पांच लाख रुपये पहले दिन कमाए हैं। हिंदी संस्करण की कमाई पहले दिन 10.10 करोड़ रुपये रही। रणबीर कपूर की फिल्मों की पहले दिन की कमाई के लिहाज से ये फिल्म टॉप 10 में नीचे से दूसरे नंबर पर रही।

दूसरे दिन बढ़े सिर्फ 50 लाख:-
शनिवार को फिल्म ‘शमशेरा’ की कमाई बढ़ने की उम्मीद फिल्म ट्रेड में किसी को नहीं रही। फिल्म की एडवांस बुकिंग करा चुके दर्शक अभी रविवार को भी ये फिल्म देखने आएंगे और रविवार का दिन ही इसकी आगे की किस्मत तय करेगा। शनिवार को फिल्म ‘शमशेरा’ की कमाई के जो शुरुआती आंकड़े हासिल हुए हैं, उनके मुताबिक इसने रिलीज के दूसरे दिन करीब 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब करीब 21 करोड़ रुपये हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *