इस हफ्ते रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्‍में…

मनोरंजन। बॉलीवुड फिल्मों के लिहाज से जुलाई का महीना कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। महीने की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्में दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने में कामयाब रही थी, वहीं महीने के अंत तक आते-आते रिलीज हुई फिल्मों में दर्शकों की दिलचस्पी घटती नजर आई थी। जिसका खामियाजा ‘शमशेरा’ और ‘थैंक यू’ जैसी मेगा बजट फिल्मों को उठाना पड़ा।

इन फिल्मों की कहानी लोगों को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई, जिसके चलते लोगों ने इन्हें सिरे से नकार दिया। ऐसे में अब लोग अगस्त के महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है और इसकी शुरुआत महीने के पहले हफ्ते से ही होने जा रही है। आइए जानते हैं कि अगस्त के पहले हफ्ते में बॉलीवुड से लेकर साउथ, हॉलीवुड और अन्य भाषाओं में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

फिल्म का नाम- सीता रामम
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत और हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित साउथ फिल्म ‘सीता रामम’ एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में दलकीर सलमान, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना और सुमंत मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। मृणाल ठाकुर ‘सीता रामम’ से अपने एक नए सफर की शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म से वह साउथ सिनेमा में कदम रखने वाली हैं। 5 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही यह फिल्म हिंदी समेत तेलुगू, मलयालम और तमिल में रिलीज की जाएगी।

फिल्म का नाम- नार का सुर
अगस्त के पहले हफ्ते में 5 तारीख को रिलीज होने वाली फिल्म ‘नार का सुर’ की कहानी महिला सशक्तिकरण का संदेश देती है। कुलदीप कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म यूपी के एक साधारण गांव के असाधारण नजरिए को पर्दे तक लाने वाली है। इसकी दिलचस्प कहानी 12 महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो न्याय पाने के लिए संघर्ष करती हैं। ‘नार का सुर’ में अभिनेत्री दिव्या दत्ता मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

फिल्म का नाम- मियामी टू न्यूयॉर्क
जॉय अगस्टीन के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म ‘मियामी टू न्यूयॉर्क’ भी 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में निहाना मिनाज, निखार कृष्णानी, रोहिणी चंद्रा और जैनेल लैकल मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

फिल्म का नाम- बिंबिसार
5 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्मों में तेलुगू फिल्म ‘बिंबिसार’ का नाम भी शामिल है। इस फिल्म को एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले बनाया गया है और इसमें अभिनेता नंदमुरी कल्याण राम, राजा बिंबिसार का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में सम्राट बिंबिसार की कहानी दिखाई गई है।

फिल्म का नाम- बुलेट ट्रेन
हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट की आगामी फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’, 4 अगस्त को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह मल्टीस्टारर एक्शन कॉमेडी फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में पिट एक अनुभवी हत्यारे, लेडीबग का किरदार निभा रहे हैं। वह अपना यह आपराधिक जीवन छोड़ना चाहता है। लेकिन टोक्यो से क्योटो जाने वाली बुलेट ट्रेन पर कुछ ऐसा होता है, जो उसे ऐसा नहीं करने देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *