टीवी की बहुओं के इन लुक्‍स से लें तीज में तैयार होने के टिप्‍स…

फैशन। इस साल 30 अगस्त को हरतालिका तीज का त्‍योहार मनाया जाएगा। इस दिन महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए  निर्जला व्रत रखती हैं। व्रत के दिन महिलाएं सजधज कर सोलह श्रृंगार करती हैं और एकसाथ माता पार्वती और शिवशंकर की पूजा करती हैं। अगर आप भी तीज के दिन तैयार हो रही हैं तो इन एक्ट्रेस के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं-

मौनी रॉय:-

मौनी रॉय अक्सर साड़ी और एथिनिक लुक में दिखती हैं। अगर आप ट्रेडिशनल लुक के साथ ही थोड़ा स्टाइल में दिखना चाहती हैं तो मौनी रॉय की तरह सिल्क की साड़ी को कैरी करें। आप अपनी सिल्क की साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज को मैच कर सकती हैं। वहीं कानों में हैवी ईयररिंग्स के साथ खुले बाल खूबसूरत लगेंगे।

तेजस्वी प्रकाश:-

तेजस्वी प्रकाश की तरह आप चाहें तो किसी भी प्रिंटेड साड़ी को ब्लैक कलर के ब्लाउज के साथ पेयर करें। साथ में चोकर नेकपीस और सेंटर पार्टेड हेयरस्टाइल को बनाएं। लो बन में गजरा लगाएं ये पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक देगा। वहीं बात करें मेकअप की तो आप आंखों को काजल और मस्कारे के साथ सजाकर न्यूड पिंक शेड की लिपस्टिक के साथ कंप्लीट लुक दें। ये बेहद खूबसूरत लगेगा।

करिश्मा तन्ना:-

करिश्मा तन्ना की तरह सिल्क की साड़ी को मोतियों वाले नेकपीस के साथ पेयर करें। वहीं मिनमम मेकअप के साथ माथे पर बिंदी और बालों को खुला ही रखें। साथ में हाथों में सजी मेहंदी आपके पूरे लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी दिखेगी। करिश्मा तन्ना की तरह हाथों पर मेहंदी जरूर सजाएं। ये आपके सिंपल से लुक में भी चार चांद लगा देगा।

हिना खान:-

अगर आप ट्रेडिशनल लुक में साड़ी नहीं पहनना चाहती हैं तो अनारकली सूट को ट्राई करें। हिना खान की तरह आप चाहें तो वाइब्रेंट कलर के अनारकली कुर्ते को पूजा के दिन के लिए चुनें। साथ में भारी भरकम दुपट्टा पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक देगा। साथ में हैवी ईयररिंग्स और बालों में गजरा जरूर लगाएं। ये लुक भीड़ में सबसे अलग और खूबसूरत दिखाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *