दूसरे दिन भी फिल्‍म ‘गॉडफादर’ का नहीं चला जलवा

मनोरंजन। बॉक्स ऑफिस पर चल रहे सूखे को हाल ही में रिलीज हुई कुछ फिल्मों ने खत्म किया है। इसमें बड़ा योगदान ब्रह्मास्त्र, विक्रम वेधा और पोन्नियन सेल्वन का रहा है। कन्नड़ फिल्म कांतारा भी हिंदी फिल्मों को जबरदस्त टक्कर देती नजर आ रही है। पिछले दिनों साउथ की फिल्में हिंदी सिनेमा को टक्कर दे रही थीं, अब भी यही हाल है। इसी बीच बीते दिन हुई फिल्मों की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

गॉडफादर:-
ओपनिंग डे पर खराब प्रदर्शन के बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली है। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो गुरुवार को फिल्म की कमाई घटकर महज 13 करोड़ पर आ गई है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 33.20 करोड़ हो गया है। ये आंकड़े सभी भाषाओं को मिलाकर हैं।

पोन्नियन सेल्वन:-
देशभर के सिनेमाघरों में चोल वंश के वैभव के झंडे गाड़ने वाली ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की थी। ओपनिंग डे पर ‘पीएस 1’ ने 36.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। छठवें दिन ‘पीएस 1’ सिर्फ 20.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में ही सफल रही। मणिरत्नम निर्देशित इस फिल्म के कलेक्शन में बुधवार के मुकाबले गुरुवार को भारी गिरावट दर्ज की गई। फिल्म ने गुरुवार को महज 10 करोड़ का कारोबार किया है।

विक्रम वेधा:-
साउथ की हिंदी रीमेक ‘विक्रम वेधा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। लेकिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों में रिलीज से पहले जितना क्रेज देखने को मिल रहा था, वह बाद में एकदम सुस्त पड़ गया। जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने को मिला। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार गुरुवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है। सातवें दिन फिल्म ने महज तीन करोड़ रुपये कमाए हैं। ऐसे में पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी ‘विक्रम वेधा’ अब तक का 58.31 करोड़ रुपये ही कमा पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *