SSC ने दिल्ली पुलिस ड्राइवर भर्ती परीक्षा का प्रवेश पत्र किया जारी

नौकरी। कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस ड्राइवर भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र को जारी कर दिया है। प्रवेश पत्र को ऑनलाइन माध्यम से विभिन्न क्षेत्रीय वेबसाइटों पर जारी किया गया है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने की इच्छा रखते हैं, वे अपने प्रवेश पत्र को कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

कब होगी परीक्षा?

SSC की ओर से दिल्ली पुलिस ड्राइवर भर्ती परीक्षा का आयोजन 21 अक्‍टूबर, 2022 को किया जाएगा। परीक्षा विभिन्न स्थानों पर निर्धारित केंद्रों पर सभी गाइडलाइन का पालन करते हुए आयोजित की जाएगी। प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने आवेदन क्रमांक और जन्मतिथि को दर्ज कर के सबमिट कर के लॉगिन करना होगा।

इतने पदों पर होनी है भर्ती:-

कर्मचारी चयन आयोग की ओर से आयोजित की जा रही दिल्ली पुलिस कांस्टेबल ड्राइवर भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 2268 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इनमें से 1411 पद कांस्टेबल ड्राइवर पुरुष और 857 पद हेड कांस्टेबल महिला/पुरुष के रिक्त पदों के लिए है। चयनित उम्मीदवारों को दिल्ली पुलिस में रिक्त पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

इन बातों का रखें ध्‍यान:-

परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवार यह जान लें कि प्रवेश पत्र परीक्षा के लिहाज से सबसे अहम दस्तावेज है। इसे लेकर ही परीक्षा केंद्र पर पहुंचे अन्यथा प्रवेश नहीं मिलेगा। प्रवेश पत्र पर उम्मीदवारों के नाम, रोल नंबर, परीक्षा केंद्र, परीक्षा का समय और इससे जुड़े कई अहम दिशा-निर्देश दिए गए हैं। उम्मीदवार इनका पालन करना न भूलें।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *