प्री वेडिंग फोटोशूट में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो ट्राई करें ये आउट फिट

फैशन। हर किसी के जीवन के लिए खास पल होता है शादी। जिसे यादगार बनाने के लिए लोग बहुत सारी तैयारियां करते हैं। शादी के मौके पर हर इवेंट को कैप्चर करते हैं, ताकि वक्त के साथ उन यादों को तस्वीर के रूप में देख जा सके। शादी के यादगार लम्हों को कैप्चर करने के लिए एक नया ट्रेंड भी आ गया है, इसे प्री वेडिंग फोटोशूट कहते हैं। इसमें दूल्हा और दुल्हन शादी से पहले तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। प्री वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड बढ़ गया है।

इसमें लड़का और लड़की शादी से पहले किसी खूबसूरत जगह पर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं और इस लम्हे को रिकॉर्ड कर लिया जाता है। प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए कपल शादी जितना हैवी नहीं लेकिन खूबसूरत आउटफिट का चयन करना पसंद करते हैं। अगर आप प्री वेडिंग फोटोशूट में स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो कपड़ों के चयन पर विशेष ध्यान दें। इसके लिए आपको यहां कुछ आउटफिट टिप्स दिए जा रहे हैं। जिसे आप फॉलो कर स‍कती है।

सेमी ट्रेडिशनल लुक:-
प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए आप कुछ हद तक ट्रेडिशनल लुक को अपना सकते हैं। स्टाइलिश और कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए ट्रेंडी सलवार कुर्ता सेट को कैरी करें। इस तरह के पोशाक आपके ब्राइडल लुक को पूरा करेगा और शादी का दुल्हन वाला टच भी दिखेगा।

साड़ी :-
भारतीय महिला साड़ी में सबसे ज्यादा आकर्षक लगती हैं। शादी का मौका है और साड़ी को उसमें शामिल न किया जाए तो कुछ अधूरापन सा लगता है। इसलिए प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए आप आउटफिट की तलाश में हैं तो साड़ी को कैरी कर सकती हैं। आप पर जो रंग जचता हो, उस आधार पर साड़ी का सलेक्‍शन करें। साड़ी के अनुसार ही मेकअप अप्लाई करें। आपका ये लुक पार्टनर को काफी पसंद आएगा।

गाउन :-
भारतीय लुक को मॉर्डन टच देने के लिए प्री वेडिंग फोटोशूट पर प्लेन टेल गाउन पहन सकती हैं। चाहें तो रफल, प्लेन, वेलवेट पैटर्न के डिजाइनर गाउन को भी कैरी कर सकती हैं। इससे आपको रायल लुक मिलेगा।

शार्ट ड्रेस :-
अगर आप प्री वेडिंग फोटोशूट शादी के रीति रिवाजों से अलग कुछ वेस्टर्न और स्टाइलिश चाहते हैं तो वेस्टर्न आउटफिट को भी अपना सकती हैं। कोई शॉर्ट ड्रेस पहन सकती हैं। प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए मॉडर्न लुक अपनाने के लिए इस तरह की ड्रेस परफेक्ट रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *