फिल्म ‘भोला’ में तब्बू का फर्स्ट लुक आया सामने

मनोरंजन। अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ को लेकर हाजिर हैं। फिल्म का टीजर 22 नवंबर को जारी किया गया था। हाथ में श्रीमदभगवत गीता और माथे पर भस्म लगाते दिखे अजय देवगन का यह लुक फैंस के लिए एक सरप्राइज एलिमेंट की तरह आया। अब फिल्म ‘भोला’ से तब्बू के लुक का पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें आंखों पर गॉगल्स और हाथ में गन लिए तब्बू काफी इंटेंस अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

अजय ने तब्बू का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक खाकी-सौ शैतान।’ अजय के पोस्टर रिलीज करने के बाद ही यह पोस्टर सोशल मीडिया की ट्रेंडिंग लिस्ट का हिस्सा बन चुका है, यानी ‘दृश्यम’ के बाद एक बार फिर अजय और तब्बू एक साथ काम करते नजर आएंगे।

इस पोस्टर में फैंस तब्बू के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। तब्बू का यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म ‘भोला’ सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन एक्शन करते नजर आएंगे। इस मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन ही हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था। अब फिल्म के कुछ और मोशन पोस्टर सामने आए हैं, जिसमें अजय देवगन के बाद तब्बू का पुलिस ऑफिसर लुक देखने को मिल रहा है। यह फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *