शादी के बाद दोस्तों से रीकनेक्ट करने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

रिलेशनशिप। शादी के बाद दुल्हन को अपना मायका छोड़कर ससुराल जाना पड़ता है। ऐसे में मायके छूटने के साथ-साथ दुल्‍हन के दोस्त भी दूर हो जाते हैं। लेकिन शादी के बाद आप अपने दोस्तों का साथ नहीं छोड़ना चाहती तो कुछ आसान तरीकों से रीकनेक्ट करके आप दोस्तों से अपनी बॉन्डिंग को पहले से भी ज्यादा स्ट्रांग बना सकती हैं।

शादी के साथ जिंदगी की नई शुरुआत होती है। ऐसे में ससुराल की जिम्मेदारियों के बीच में महिलाएं अक्सर दोस्तों को अवॉयड कर देती हैं। लेकिन कुछ समय बाद दोस्तों की कमी काफी खलने लगती है। आइए जानते हैं शादी के बाद दोस्तों से रीकनेक्ट करने के तरीके-

दोस्तों को करें मैसेज:-

शादी के काफी टाइम बाद अगर आपको दोस्तों से डायरेक्ट बात करने में अजीब लग रहा है तो आप फ्रेंड्स को टेक्स्ट कर सकती हैं। ऐसे में प्यारा सा नोट लिखकर आप दोस्तों को आसानी से अप्रोच कर सकती हैं।

सोशल मीडिया की लें मदद:-

पुराने दोस्तों को ढूंढने के लिए आप सोशल मीडिया की मदद ले सकती हैं। ऐसे में दोस्तों को तलाश कर आप उन्हें मैसेज करके उनका हाल-चाल पूछ सकती हैं। इससे दोस्तों से आपकी बातचीत फिर शुरु हो जाएगी और धीरे-धीरे आपकी दोस्ती मजबूत होने लगेगी।

दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाएं:-

शादी के बाद दोस्तों से मेल-जोल बढ़ाने के लिए ट्रिप प्लान करना बेस्ट ऑप्शन है। इससे आप न सिर्फ दोस्तों के साथ काफी टाइम स्पेंड कर पाएंगी बल्कि ट्रिप के दौरान मौज-मस्ती करके पुराने दिनों को फिर से एन्जॉय कर सकेंगी। ऐसे में दोस्तों से आपकी बॉन्डिंग भी स्ट्रांग होने लगेगी।

दोस्तों को डिनर पर करें इनवाइट:-

शादी के बाद दोस्तों को फिर से अप्रोच करने के लिए आप उन्हें घर पर डिनर के लिए भी इनवाइट कर सकती हैं। वहीं दोस्तों के साथ आप बाहर भी डिनर प्लान कर सकती हैं। ऐसे में दोस्तों की फेवरेट डिश ऑर्डर करके आप उन्हें स्पेशल फील करवाने के साथ-साथ दोस्ती को भी मजबूत बना सकती हैं।

घर जाकर सरप्राइज दें:-
दोस्तों के घर का पता जानकर आप उन्हें सरप्राइज भी दे सकती हैं। वहीं आपको अचानक देखकर दोस्तों को भी खुशी होगी और आपकी दोस्ती फिर से ट्रैक पर आने लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *