भोला का दूसरा टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन में दिखे तब्बू और अजय

मनोरंजन। अभिनेता अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भोला का टीजर 2 रिलीज हो गया है। इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका था। जिसके बाद अभिनेता अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म भोला का दूसरा टीजर साझा किया है। फिल्म में अजय के साथ अभिनेत्री तब्बू नजर आने वाली हैं। फिल्म एक्शन, ड्रामा से भरपूर नजर आ रही है। अजय देवगन दमदार रोल में दिखाई दे रहे हैं।

जब एक चट्टान, सौ शैतान से टकराएगा:-
अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है-जब एक चट्टान, सौ शैतान से टकराएगा। अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला एक्शन, ड्रामा से भरपूर है। इस फिल्म में अभिनेता एक कैदी के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं अभिनेत्री तब्बू एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा करती दिखेंगी। फिल्म के टीजर की शुरुआत अजय देवगन से होती है। इसके बाद अजय देवगन फुल एक्शन में नजर आते हैं। बाद में अभिनेत्री तब्बू की एंट्री होती हैं, जहां उन्हें कुछ लोग बालों से घसीटते हुए दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी ड्रग माफिया को लेकर बनी है। आपको बता दें कि फिल्म भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है। साउथ की फिल्म कैथी में अभिनेता कार्थी शिवकुमार ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी।

30 मार्च को रिलीज होगी फिल्म:-
भोला फिल्म में अजय देवगन के साथ अभिनेत्री तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इससे पहले अजय देवगन और तब्बू साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 में एक साथ नजर आए थे। इसके अलावा दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी दिखाई देंगे। अजय देवगन ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *