वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ ने तीन दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा किया पार

मनोरंजन। शाहरुख खान की चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं है। जिसका साफ असर ‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने इस समय भारत के साथ-साथ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन धुंआधार कमाई करते हुए नए रिकॉर्ड बना रही है। जहां ‘पठान’ ने तीन दिन में भारत में 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, वहीं दुनियाभर में फिल्म ने महज तीन दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत की थी। इसके साथ ही विदेश में भी ‘पठान’ तूफानी रफ्तार से आगे बढ़ रही है, जिसकी बदौलत तीन दिनों में फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम:-
पूरे विश्व के बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ ने तीसरे दिन 300 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है, वहीं भारतीय सिनेमाघरों में भी फिल्म को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ पहुंच रही है। भारत में ‘पठान’ के तीसरे की दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ने तकरीब 34 से 36 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अभी इन आंकड़ों में फेरबदल देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *