फ्रेंड की शादी में पहनने के लिए ये लहंगे हैं बेस्ट, हटके लुक चाहिए तो जरूर करें ट्राई

फैशन। शादियों का सीजन आते ही बाजारों में शॉपिंग के लिए भीड़ लग जाती है। जो दुल्हा-दुल्हन होते हैं, वो तो बेस्ट दिखने के लिए महीनों पहले से तैयारी करते ही हैं, पर उनके दोस्त और सहेलियां भी शादी के लिए बेस्ट आउटफिट की तलाश में रहते हैं। अगर आपकी भी बेस्ट फ्रेंड की शादी है और आप एथनिक वियर में लहंगा पहनने का सोच रहीं हैं, तो ये खबर आपके ही लिए है। लहंगा पहनने की प्लानिंग कर रही लड़कियों के लिए सिल्क का लहंगा एक अच्‍छा ऑप्शन हो सकता है।

अगर बात करें बनारसी सिल्क की तो ये देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी लोकप्रिय है। अगर आप अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में या शादी के कार्यक्रम में सिल्क का लहंगा पहनेंगी तो आपका लुक सबसे अलग और खुबसूरत लगेगा। सिल्क के लहंगे के साथ-साथ इंडो वेस्टर्न आउटफिट भी बेहद कमाल के होते हैं। आज के लेख में हम आपको सिल्क के कुछ ऐसे लहंगों के बारे में बताएंगे, जिन्हें कैरी करके आप बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं। तो आइए जानते है।

कीर्ति सुरेश की तरह ब्राउन लहंगा

अगर आप लाल या हरे रंग का लहंगा पहनना नहीं चाह रहीं हैं तो कीर्ति सुरेश जैसा ब्राउन कलर का लहंगा भी एक बेहतर ऑप्शन बन सकता है। एक फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने इसे पहना था। ऐसा लहंगा पहनकर आपका लुक काफी अलग लगेगा।

ट्रेंड में है ब्रोकेड सिल्क

आपको अगर कुछ अलग तरीके का लहंगा पहनना है तो ब्रोकेड सिल्क एक बेहतर ऑप्शन है। इस फैब्रिक के आउटफिट्स को बेहद पसंद किया जाता है। तनीषा संतोषी की तरह आप भी ग्रीन रंग का ऐसा लहंगा तैयार करा सकती हैं। ये फैब्रिक आसानी से बाजार में मिल जाएगा।

लहंगे के साथ मेकअप और एक्सेसरीज का रखें ध्यान

सिल्क का लहंगा पहनना तो काफी आसान है, लेकिन इसे कैरी करते समय मेकअप और एक्सेसरीज का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। सिल्क के लहंगे के साथ आपको ज्यादा ज्वेलरी कैरी करने की जरूरत नहीं होगी। वहीं अपने लहंगे के रंग के हिसाब से ही आप मेकअप का शेड चुनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *