UP Nikay Chunav: सीएम योगी वाराणसी में दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित

लखनऊ। यूपी निकाय चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरी बागडोर खुद थाम ली है। सीएम योगी वाराणसी में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली 29 अप्रैल को शिवपुर में होगी और दूसरी रैली 1 मई को होगी। दूसरी रैली के लिए स्थान चयन के लिए पार्टी पदाधिकारी मंथन कर रहे हैं।

चुनावी महासमर में डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक के विभिन्न कार्यक्रम भी काशी में प्रस्तावित हैं। बीजेपी क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि 29 अप्रैल की शाम को सीएम योगी आदित्यनाथ की शिवपुर के मिनी स्टेडियम में जनसभा प्रस्तावित है। एक मई को दूसरी जनसभा प्रस्तावित है।

28 को आएंगे डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 28 अप्रैल को नगर निकाय चुनाव को लेकर वाराणसी जिले और महानगर में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। दोपहर एक बजे रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
मिली जानकारी के मुताबिक, अपराह्न तीन बजे चाय पर चर्चा, शाम चार बजे बीएचयू स्थित स्वतंत्रता भवन में सेवा भारती की ओर से आयोजित छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन पर आधारित नाटक जाणता राजा के पोस्टर लोकार्पण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। शाम को गंगापुर बाजार और कोनिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक महिला सम्मेलन को करेंगे संबोधित

डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक 28 अप्रैल को मंडुआडीह स्थित विश्वनाथ गार्डेन में आयोजित महिला मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद रोडवेज बस स्टैंड के निकट स्थित हास्पिटल में डाक्टरों से मुलाकात कर विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *