चित्रदुर्ग में बोले पीएम मोदी- यह चुनाव कर्नाटक को बनाएगा नंबर वन राज्य

चित्रदुर्ग। कर्नाटक में चुनावी सरगर्मियां जोरो पर है।मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक के चित्रदुर्ग में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और जेडीएस पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस दिखावे के लिए दो दल हैं, लेकिन दिल से और अपनी करतूतों से ये दोनों एक ही हैं। साथ ही, पीएम मोदी ने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील भी की। अपने संबोधन के दौरान पीएम ने कहा कि हमें कर्नाटक को विकसित भारत का प्रेरक बल और विकास इंजन बनाने की आवश्यकता है। इसे पूरा करने के लिए हमें डबल इंजन सरकार को फिर से सत्ता में लाना होगा!

उन्‍होंने कहा कि ‘आजादी के ‘अमृतकाल’ में कनार्टक का ये पहला चुनाव है। ये चुनाव कर्नाटक को नंबर वन राज्य बनाने का चुनाव है। ये चुनाव तय करेगा कि आने वाले 25 वर्षों में कर्नाटक विकास की किस उंचाई पर होगा। कर्नाटक को हमें विकसित भारत की ड्राइविंग फोर्स बनाना है, ग्रोथ इंजन बनाना है। इसलिए बीजेपी सरकार दोबारा बनाना है, डबल इंजन की सरकार को लाना है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि ‘प्रदेश बीजेपी की टीम को, कर्नाटक बीजेपी के नेतृत्व को आज मैं सार्वजनिक रूप से बहुत-बहुत बधाई देता हूं। कल जो उन्होंने संकल्प पत्र घोषित किया है, ये बहुत ही अच्छा संकल्प पत्र लेकर आए हैं। इसमें कर्नाटक को देश का नंबर वन राज्य बनाने का रोड मैप है, इसमें आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का ब्लू प्रिंट है, इसमें महिलाओं और युवाओं के सशक्तिकरण पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

संबोधन में उन्‍होंने आगे कहा कि ‘कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस और जेडीएस दोनों से सावधान रहना है। कांग्रेस और जेडीएस दिखावे के लिए दो दल हैं, लेकिन दिल से और अपनी करतूतों से ये दोनों एक ही हैं। ये दोनों परिवारवादी हैं, दोनों भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं और दोनों समाज को बांटने की राजनीति करते हैं। इन दोनों दलों की प्राथमिकता कर्नाटक का विकास नहीं है. इनको आपके बच्चो से कोई लेना देना नही है।

पीएम ने कहा कि जब तक कांग्रेस की सरकार राज्य में रही, तब तक यहां विकास की गति रुकी रही। रिवर्स गेयर मे ही सरकार चलती रही। लेकिन, आज बीजेपी विकास की अनेक योजनाएं लेकर आ रही है, जिसमें हाईवे, रेलवे और एयरपोर्ट को बजट मे शामिल किया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *