SOUNDFORM Mini: Belkin का नया वायरलेस हेडफोन भारत में लॉन्च

Wireless HeadPhone: Belkin ने भारत में अपना एक नया वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया है। Belkin SOUNDFORM Mini को खासतौर पर बच्चों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। Belkin SOUNDFORM Mini एक ऑन ईयर वायरलेस हेडफोन है जिसका हेडबैंड एडजस्टेबल है।

स्‍पेसिफिकेशन

इस हेडफोन का कुल वजन 240 ग्राम है। दावा है कि इस हेडफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। Belkin SOUNDFORM Mini में वॉल्यूम और म्यूजिक को कंट्रोल के लिए बटन दिए गए हैं।

इसको एक्सिडेंट प्रूफ मैटेरियल से बनाया गया है। दावा है कि दो वर्ष तक बिल्ड क्वालिटी को लेकर कोई दिक्कत नहीं आएगी। Belkin SOUNDFORM Mini को मोबाइल, टैबलेट और लैपटॉप आदि के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है।

Belkin SOUNDFORM Mini में इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर हैं जो कि कॉलिंग के लिए हैं। Belkin SOUNDFORM Mini का ऑडियो लेवल 85dB मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5 मिलता है।

बैटरी बैकअप:
Belkin SOUNDFORM Mini की बैटरी को लेकर 30 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। Belkin SOUNDFORM Mini के साथ 4 फीट का ऑक्स केबल भी मिलता है यानी इसे आप वायर और वायरलेस दोनों तरीकों से इस्तेमाल कर सकते हैं। Belkin SOUNDFORM Mini को ब्लैक, ब्लू, पिंक और व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा से जल्द ही शुरू हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *