J&K: ग्रेनेड के साथ लश्कर आंतकी गिरफ्तार, PSA के तहत चार लोंगों को भेजा गया जेल

J&K News: जम्मू-कश्‍मीर में बारामुला के नागबल चंदूसा इलाके से ग्रेनेट के साथ एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। हांलाकि उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि एक अधिकारी ने बताया कि गांव नागबल चंदूसा में आतंकियों की आवाजाही के बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद बारामुला पुलिस और सेना की 52 आरआर ने संयुक्त चेकिंग शुरू की। इस बीच एक संदिग्ध युवक ने नाका पार्टी को देखकर भागने की कोशिश की जिसे सुरक्षाबलों ने पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से एक ग्रेनेड बरामद किया गया।

वहीं इस आतंकी की पहचान मोहम्मद अशरफ मीर निवासी लारीडूरा चंदूसा के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि वह लश्कर संगठन के आतंकवादी सहयोगी के रूप में काम कर रहा है। उधर, बारामुला पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ जन सुरक्षा अधिनियम के तहत राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल होने का मामला दर्ज किया है।

वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार लोगों जावेद हुसैन याटू निवासी गोशबुघ, पट्टन, बारामुला, जन निसार खालिक गनई निवासी चंदरहामा, पट्टन, बारामुला, आबिद परवेज निवासी अंदरगाम, पट्टन, बारामुला और निसार अहमद वानी निवासी सुल्तानपोरा, पट्टन, बारामुला को हिरासत लिया। इसके बाद इन्हें सेंट्रल जेल कोट भलवाल जम्मू भेज दिया गया। इनके खिलाफ कई अन्य मामले भी दर्ज हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *