MP: फटा गैंस सिलेंडर, जिंदा जले तीन बच्चे, कई घायल

Gas Cylinder Blast in MP : मध्‍य प्रदेश के भिंड जिले के पुरा गांव के एक घर में गैस सिलेंडर के फटने से तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से दो की गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।  हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशानिक अधिकारी मौके पहुंच गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा भिंड के गोरमी थाना इलाके के हुआ। इलाके के दले का पुरा गांव में रहने वाले अखिलेश राजपूत के घर उनके बेटे अरविंद की 22 जून को शादी होने वाली थी। इस बीच घर में रखे सिलेंडर में अचानक आग लग गई। आग से सिलेंडर में भीषण विस्फोट हो गया। जिसके बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई।

विस्फोट इतना जबरदस्त था कि पूरा घर उड़ गया। इस घटना में लगी आग से मामा की शादी में शामिल होने आई 4 साल की परी राजपूत, कार्तिक राजपूत (उम्र 6 साल), भावना राजपूत (उम्र 7 साल) भी लपटों के घेरे में आ गए। उनकी भी मौके पर मौत हो गई। वहीं, इस घटना में चार लोग अखिलेश (उम्र 50 साल), विमला (उम्र 45 साल), पूजा (उम्र 30 साल), और मीरा राजपूत (उम्र 30 साल) घायल हो गए। अखिलेश राजपूत और उसकी पत्नी की हालत गंभीर है। उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया। दो अन्य घायलों का इलाज गोरमी अस्पताल में चल रहा है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *