30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ Redmi Buds 4 Active भारत में लॉन्च

Redmi Earbuds:  Redmi ने अपने नए ईयरबड्स Redmi Buds 4 Active को भारत में पेश किया है। Redmi Buds 4 Active के साथ कंपनी ने शाओमी पैड 6 को भी लॉन्च किया है। Redmi Buds 4 Active के साथ पहले के मुकाबले अच्छी बैटरी लाइफ मिलेगी। साथ ही ऑडियो क्वालिटी को लेकर भी कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे।

कीमत

इस ईयरबड्स  की कीमत 1,199 रुपये रखी गई है, हालांकि यह लॉन्चिंग ऑफर वाली कीमत है। बड्स की कीमत 1,399 है। इसकी बिक्री 20 जून से शुरू होगी और ऑफर 23 जून तक रहेगा। Redmi Buds 4 Active की बिक्री कंपनी की वेबसाइट, अमेजन इंडिया और रिटेल स्टोर से होगी। Redmi Buds 4 Active को एयर व्हाइट और बास ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स

इस ईयरबड्स में 12mm का डायनेमिक ड्राइवर है। इसके अलावा इसमें शाओमी Acoustic Lab द्वारा ट्यून किया हुआ ऑडियो है जिसे लेकर बेहतर ऑडियो एक्सपेरियंस का दावा किया गया है। Redmi Buds 4 Active के साथ एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन है जिसे लेकर कॉलिंग के दौरान क्लियर वॉयल का भी दावा किया गया है।

Redmi Buds 4 Active के साथ 30 घंटे के बैटरी बैकअप का सपोर्ट है। चार्जिंग केस बड्स को चार बार फुल चार्ज कर सकेगा। Redmi Buds 4 Active में चार्जिंग के लिए टाईप-सी पोर्ट का इस्‍तेमाल है। इसमें फास्ट चार्जिंग भी है जिससे 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 110 मिनट का बैकअप मिलेगा। Redmi Buds 4 Active के साथ टच कंट्रोल मिलता है। गेमिंग के लिए इसमें लो लैटेंसी मोड भी मिलता है। इसमें ब्लूटूथ 5.3 है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए Redmi Buds 4 Active के साथ IPX4 की रेटिंग मिलती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *