Karan-Drisha Wedding: आज का दिन देओल फैमिली के लिए बेहद खास, शादी के बंधने में बंधे करण और दृशा आचार्य

 Entertainment: बॉलीवुड फेमस एक्‍टर सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल आखिरकार आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। देओल परिवार धूम-धड़ाके के साथ करण की बारात लेकर दृशा को करण की दुल्हनिया बनाने पहुंचे। करण देओल और दृशा आचार्य की हिंदू रीति-रिवाजों से आज मुंबई के ‘ताज लैंड्स एंड’ में शादी हुई। आपको बता दें कि नवविवाहिता जोड़े ने अपने दादा-दादी धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह पर सगाई की थी और अब शादी के बंधन में बंध गए हैं।

दोनों की शादी की तस्वीरें भी अब सामने आ गई हैं। जिनमें देखा जा सकता है कि दूल्हे राजा करण देओल क्रीम कलर की शेरवानी के साथ मिलता-जुलता सेहरा पहने हुए हैं तो वहीं दृशा आचार्य लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए दृशा ने मिनिमल एक्सेसरीज का चुनाव किया, जो उनके लुक को और भी निखार रही थी। वहीं अपनी शादी की रस्में निभाते हुए कपल के गले में वरमाला भी नजर आ रही है। दूल्हे राजा करण देओल क्रीम कलर की शेरवानी के साथ मिलता-जुलता सेहरा पहने नजर आए। दृशा आचार्य लाल रंग के लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं।

तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर करण-दृशा को शादी की बधाई दे रहे हैं। शादी से पहले सामने आए वीडियोज में करण देओल को अपने पापा सनी देओल, दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल, अभय देओल और अन्य मेहमानों के साथ दृशा के घर बारात लाते देखा गया। इस दौरान हीमैन धर्मेंद्र भी खुद को झूमने से नहीं रोक पाए. इस दौरान देओल परिवार के सभी पुरुष पगड़ी पहने भी दिखे.

बता दें कि करण देओल और दृशा आचार्य काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दृशा एक मशहूर डिजाइनर हैं। करण देओल की बात करें तो करण अपने पिता और दादा की राह पर चले और एक्टिंग को अपना प्रोफेशन बनाया। करण ने साल 2019 में आई फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू किया था, जिसे उनके पिता सनी देओल ने डायरेक्ट किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *