Accident News: बस-कार की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। यहां स्‍कूली बस और कार के बीच जबरदस्‍त टक्कर हो गई जिसमें मेरठ के एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह क्रॉसिंग थाना इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर ताज हाईवे के फ्लाईओवर पर स्कूल बस और टीयूवी कार की टक्कर हो गई। बताया गया कि तेज रफ्तार स्कूल बस हादसे की वजह है। स्कूल बस एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा में आ रही थी। कार और बस की टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसके साथ ही शव कार में फंस गए। गैस कटर से गाड़ी को काटकर शवों को निकाला गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतकों की शिनाख्त नरेंद्र यादव(45), अनिता (42) पत्नी नरेंद्र, धर्मेंद्र की पत्नी बबिता(38), नरेंद्र का बेटा हिमांशु (12), नरेंद्र का बेटा कर्कित (15), धर्मेंद्र की बेटी वंशिका (7) के रुप में हुई। वहीं नरेंद्र का भाई धर्मेंद्र यादव(42) और उसका बेटा आर्यन (8) गंभीर रूप से घायल हैं। यह परिवार मेरठ के इंचौली के गांव धनपुर के रहने वाला था। बताया गया कि नरेंद्र यादव के परिवार के छह लोगों की मौत से इंचौली के धनपुर गांव में मातम पसरा हुआ है। पूरा परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए निकला था। बताया गया कि घर पर सबसे बड़े बेटे जितेंद्र की पत्नी और पिता जयपाल मौजूद हैं, उन्हें अभी घटना की जानकारी नहीं दी गई हैं।

गलत लेन में आ रही थी बस: सीपी आरके कुशवाहा
गाजियाबाद में ट्रैफिक एडिशनल सीपी आरके कुशवाहा ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब छह बजे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक स्कूल बस और कार के बीच एक्सीडेंट हुआ। बस गलत लेन में आ रही थी। गलती बस चालक की है। बस ड्राइवर को पकड़ लिया गया है।

सीएम योगी ने जताया शोक 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजियाबाद में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताते शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *