New Year 2024: फैमली के साथ करना है न्‍यू ईयर सेलिब्रेट, इन Ideas के साथ घर पर करें पार्टी का प्‍लान

New Year 2024 Party Ideas: नए साल की शुरुआत होने में महज कुछ घंटे ही बाकी है. नयू इयर सिलेब्रेशन के लिए लोगों में खासा उत्‍साह बना हुआ है. ऐसे में यदि आप भी पार्टी करने का प्‍लान बना रहे है लेकिन आपको क्लब्स पार्टी का शोर शराबा पसंद नहीं है तो आपके लिए लिए घर पर ही पार्टी करने करे को प्‍लान बना सकते है. ऐसे में आपको शोर शराबा से भी छुटकारा मिल जाएगा.

वहीं, अगर आप इस नव वर्ष अपनी फैमिली के साथ घर पर मनाने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ शानदार आइडियाज लेकर आए हैं, जिससे आप घर पर ही अपने नए साल की पार्टी शानदार (New Year 2024 Party) तरीके से कर सकते हैं. तो आइए इनके बारे में विस्‍तार से जानते हैं.

New Year 2024: थीम पार्टी आईडिया

घर पर ही नए साल का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे है तो आपके लिए थीम पार्टी का आईडिया एकदम बेस्ट रहेगा. इस दौरान आप अपने घर को उसी थीम के हिसाब से Decorate कर सकते हैं साथ ही अपनी फैमिली के सभी मेंबर्स और दोस्‍तों को भी उस थीम के हिसाब से Dress पहनने के लिए बोल सकते हैं. इसके अलावा इस पार्टी में DJ भी शामिल कर लें, जिससे न्यू ईयर पार्टी को डीजे नाइट में तब्दील किया जा सकें.

करें डिनर प्‍लान

कोई भी पार्टी हो उसमें खाने-पीने का इंतजाम न हो तो उस पार्टी का मजा ही क्‍या. ऐसे में यदि आप न्‍यू ईयर घर पर ही सेलिब्रेट कर रहे हैं, तो अपने सभी फैमिली मेंबर्स के साथ डिनर प्लान कर सकते है. इससे आपकी पार्टी भी हो जाएगी और फैमिली के साथ एक शानदार डिनर का लुफ्त भी उठा सकेंगे.

New Year 2024: इंडोर गेम्स आईडिया

घर पर फैमली के साथ नए साल के जश्‍न में एक आईडिया इंडोर गेम्स का भी हो सकता है. इस दौरान आप सभी के साथ बैठकर कोई गेम खेल सकते हैं, गेम्स के साथ-साथ कुछ स्नैक्स भी रखें, जिससे गेम खेलते-खेलते खाने का भी लुत्‍फ उठा सकें. इससे आपकी पार्टी भी हो जाएगी और सभी फैमिली मेंबर्स एक साथ एन्जॉय भी कर सकेंगे.

New Year 2024: बनाएं सेल्‍फी कार्नर

पार्टी के दौरान आप घर में ही एक सेल्‍फी कार्नर भी बना सकते है. क्योंकि आजकल सेल्फी लेने और फोटो खिंचवाने का चलन हर जगहों पर चल चुका है. इस कॉर्नर को बनाने के लिए आप बस कोई दीवार को चुनें और उस पर एक बड़ा सा फ्रेम लगा दें, उसमें सेल्फी स्टिक और कलरफुल प्रॉप्स रख दें. इससे आपके गेस्ट में एक अलग सी एक्साइटमेंट बनी रहेगी और आपकी पार्टी भी जरा हटके कुछ खास हो जाएगी.  

इसे भी पढ़े:- New Year 2024: साल के पहले दिन राशिनुसार करें मंत्रों  का जाप, सभी कष्‍टों से मिलेगा निजात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *