Pawan Singh: पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से किया इनकार, जानिए क्‍या है वजह

Pawan Singh: भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह ने बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने मन कर दिया है. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार की शाम लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की. इस लिस्‍ट में भाजपा के कुल 195 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है, जिसमें भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह का नाम भी शामिल है. इस लिस्‍ट के मुताबिक, भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह को बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स पर एक पोस्ट साझा कर उन्‍होंने आसनसोल से चुनाव न लड़ने के फैसले की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया, मगर मैं किसी कारणवश आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.

Pawan Singh: भाजपा ने इन भोजपुरी अभिनेताओं को दिया टिकट

दरअसल, भाजपा ने पहली सूची में चार भोजपुरी अभिनेताओं को टिकट दिया है, जिनमें आसनसोल से पवन सिंह, उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी, यूपी के गोरखपुर से रवि किशन, यूपी के आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव निरहुआ को लोकसभा चुनाव में उम्‍मीद्वार घोषित किया गया है, लेकिन अब पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर सभी को हैरान कर दिया है. 

Pawan Singh: अभिनेता ने पार्टी नेतृत्व का जताया आभार

शनिवार को जब पार्टी ने उनके नाम का ऐलान किया था तो पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर पार्टी नेतृत्व का आभार जताया था और लिखा था कि पार्टी ने उन पर भरोसा किया है तो वे पूरी ईमानदारी से आसनसोल की धरती पर जनता की सेवा करने की बात लिखी थी. बता दें कि पवन सिंह बिहार के आरां जिले के रहने वाले हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे थें कि उन्‍हें पार्टी आरां से ही टिकट दे सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पार्टी ने उन्हें आसनसोल सीट से चुनावी मैदान में उतारा.

ये भी पढ़े:-Gorakhur: सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, कहा- हर पात्र व्यक्ति को मिलेगा पीएम-सीएम आवास योजना का लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *