कौशल और डिजिटल जागरूकता रोज़गार के लिए महत्वपूर्ण

Ghazipur: टेरी सभागार में महिंद्रा- नान्दी फाउंडेशन द्वारा प्रायोजित छः दिवसीय रोज़गार कौशल और डिजिटल जागरूकता प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के समापन पर अपने विचार व्यक्त करते हुए संस्थान के चेयरपर्सन और अपर महाधिवक्ता उत्तर प्रदेश अजीत कुमार सिंह ने कहा कि रोज़गार के लिए कौशल और डिजिटल जागरूकता अति महत्वपूर्ण है.

कार्यक्रम की संयोजक डॉ. नीतू सिंह, विभागाध्यक्ष, बिज़नेस एडमिनिस्ट्रेशन ने कार्यक्रम के उद्देश्य और छात्रों के लिए इसकी महत्ता पर प्रकाश डाला. महिंद्रा- नान्दी फाउंडेशन के ट्रेनर प्रीतम नायक और मुहम्मद शाकिब ने छात्राओं/ छात्रों को प्रशिक्षित किया और महत्वपूर्ण सुझाव दिए. डॉ. अजीत प्रताप सिंह, विभागाध्यक्ष, कंप्यूटर एप्लीकेशन ने चेयरपर्सन और अपर महाधिवक्ता उत्तर प्रदेश अजीत कुमार सिंह को पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया.

 धन्यवाद ज्ञापन राहुल आनंद सिंह ने दिया. कार्यक्रम में डॉ. दिनेश सिंह, डॉ. अजातशत्रु सिंह, डॉ. आरिफ सुल्तान, डॉ. फ़ाती शफ़ात, नीतू सिंह, जतिंदर कुमार, डॉ. अमित प्रताप, कमला प्रसाद गुप्ता एवं समस्त शिक्षक तथा संस्थान के छात्र/छात्राएं उपस्थित थे. महिंद्रा की ओर से प्रतिमा नायक और शाकिब ने 6 दिनों तक ट्रेनिंग दी.

इसें भी पढें:- दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्‍मानित होंगे Mithun Chakraborty, केंद्रीय मंत्री अश्विनीवैष्णव ने किया ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *