Aaj Ka Rashifal: आज तुला और मीन राशिवालों को रहना होगा सावधान, पढ़ें दैनिक राशिफल

23 May 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहों-नक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 23 मई को वैशाख माह के शुक्‍ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और गुरूवार का दिन है. इस दिन विशाखा  नक्षत्र और परिध योग का संयोग रहने वाला है. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

23 May 2024 Ka Rashifal : जानिए सभी राशियों का हाल

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आप अपने खर्च जितना धन कमाने में कामयाब रहेंगे. भविष्य की कुछ योजनाओं में निवेश कर सकते हैं. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को पूरा मामला समझकर धन लगाना होगा, वरना डूबने की संभावना है. आपका कोई सहयोगी आपको परेशान कर सकता है.

वृषभ राशि

आज आप तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे. परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी के लिए जाना पड़ सकता है. पारिवारिक समस्याओं को लेकर कोई महत्वपूर्ण कदम उठाना पड़ सकता है. गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज करने से बचें. आपको अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे.

मिथुन राशि

आज आपको कोई भी काम बहुत ही सावधानी करना होगा. आपकी किसी काम को लेकर गति थोड़ा तेज रहेगी. लेकिन कुछ विरोधी उसमें विराम लगा सकते हैं. आप अपने काम को छोड़कर दूसरों के काम पर ध्यान लगाएंगे, जिससे समस्या हो सकती है. ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ हो सकता है.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायक रहने वाला है. संतान की सुख सुविधाओं को लेकर कुछ चीजों की खरीदारी कर सकते हैं. आज आपका कोई गुप्त राज लोगो के सामने आ सकते हैं. पार्टनरशिप में काम करना आपके लिए नुकसानदेय है, आप अपने काम पर पूरा फोकस बनाए रखें. आपकी कोई खोई हुई वस्‍तु आपको प्राप्त हो सकती है.

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहने वाला है. अपने बिजनेस के काम को लेकर किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था आदि से धन उधार लेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा. आपके कोई मन की इच्छा पूरी हो सकती है. खर्चीले स्वभाव के होने के कारण आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. किसी विदेश में रह रहे परिजन से कोई खुशखबरी मिल सकती है. संतान को दी गई कुछ जिम्मेदारियों पर वह खरी उतरेगी. गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से आपको निजात मिलेगी. किसी नए वाहन की खरीदारी करना आपके लिए अच्छा रहेगा. आप किसी काम को भाग्य के भरोसे ना छोड़ें.

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है. आप अपने बिजनेस के काम में कुछ बदलाव के कारण व्यस्त रहेंगे. जीवनसाथी के साथ कोई लड़ाई हो सकती है. आप अपने काम को प्राथमिकता देंगे, तभी वह पूरे हो सकेंगे. जीवनसाथी के किसी शारीरिक कष्ट को नजरअंदाज ना करें. सरकारी नौकरी की तैयारी में प्रयासरत लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. विद्यार्थियों ने कोई कोर्स को करने का सोचा है, तो उसके लिए कहीं स्कॉलरशिप के लिए अप्लाई कर सकते हैं. सामाजिक क्षेत्र में आपके काम को एक नई पहचान मिलेगी. आपको कोई नया पद भी मिल सकता है. परिवार के वरिष्ठ सदस्यों की भावनाओं का सम्मान करना होगा.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको किसी की बातों में आने से बचना होगा. अपने काम पर फोकस बनाएं. राजनीति में कार्यरत लोगों के जन समर्थन में भी इजाफा होगा. आप लोगों की मदद के लिए आगे आएंगे, जिसे देखकर लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे. आपको किसी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाएं रखना होगा.

मकर राशि

आज आपको कोई भी काम में सोच समझकर आगे बढ़ना होगा. परिवार में कोई सदस्य आपसे किसी बात को लेकर सलाह मश्विरा करें, तो आप उसमें बातचीत अवश्य करें. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आपको अपने सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा. किसी काम को लेकर जल्दबाजी दिखाना आपके लिए नुकसानदेय हो सकता है.

कुंभ राशि

आज आपके सुख सुविधाओं में इजाफा होने वाला है. दिखावे के चक्कर में न पड़ें. आर्थिक मामलों में आपको समस्याएं आएंगी. माता जी कोई जिम्मेदारी दें, तो उसे समय रहते पूरा करना होगा, वरना वह आपसे नाराज हो सकती हैं.

मीन राशि

आज का दिन आपके मिलाजुला रहने वाला है. आपको किसी सदस्य के कोई बात बुरी लग सकती है. वह अपने मनचाहे व्यवहार के कारण किसी से कुछ गलत बोल सकते हैं. किसी बाहरी व्यक्ति के मामले में पड़ने से बचें. अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है.

इसे भी पढ़े:-    Nautapa 2024: 25 मई से शुरू हो रहा नौतपा, इन बातों का रखें ख्‍याल, बेहद खतरनाक हैं ये नौ दिन!

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *