Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर हुई हवाई फायरिंग, मामले की जांच में जुटी पुलिस  

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर 14 अप्रैल की अलहे सुबह करीब 5 बजे फायरिंग हुई है. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान शख्स ने कई राउंड फायरिंग की. फिलहाल, मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान लोगों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की. बता दें कि दोनों शूटर बाइक से आए थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए. फायरिंग के दौरान दोनों आरोपियों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई.

Salman Khan: बिश्नोई गैंग ने करवाई फायरिंग

जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया हुआ है. पुलिस का कहना है कि भले ही लॉरेंस बिश्नोई जेल में है, लेकिन उनका गैंग बाहर है और गोल्डी बराड़ भी . ऐसे में पुलिस का  अनुमान है कि सलमान खान के घर के बाहर इसी गैंग ने फायरिंग करवाई है.

वहीं, इस मामले के बाद क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की टीमों ने घटनास्थल का दौरा किया. इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने सलमान के घर के बाहर सुरक्षा पहले से भी ज्यादा बढ़ा दी है.

Salman Khan को किससे खतरा?

आपको बता दें कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बार-बार सलमान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. बीते साल यानी 2023 में लॉरेंस बिश्नोई ने एक कथित टीवी इंटरव्‍यू में कहा था कि सलमान ने बिश्नोई समाज का अपमान किया है. और वो उनसे बदला लेना चाहता है.

उसने कहा कि सलमान को मारना उसके जीवन का मकसद है. दरअसल, बचपन से लॉरेंस बिश्नोई के मन में सलमान को लेकर गुस्सा भरा हुआ है. बता दें कि सलमान का नाम 1998 के ब्लैकबक केस में शामिल था. उसी वजह से लॉरेंस उन्हें मारना चाहता है.

इसे भी पढ़े:- Ambedkar Jayanti 2024: डॉ. बी.आर. अंबेडकर के अनमोल वचन, जो हर युवा के लिए हैं प्रेरणा के स्‍त्रोत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *