तरनतारन में हमले के बाद अलर्ट जारी

तरनतारन।  तरनतारन के थाना सरहाली में शुक्रवार रात एक बजे के करीब रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ। हालांकि इस हमले में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। लेकिन थाना सरहाली में बने सांझ केंद्र के शीशे टूट गए हैं। माना जा रहा है कि पहले यह कहीं और गिरा और बाद में डायवर्ट होकर पुलिस स्टेशन में आया। आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

इस अटैक के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। सरहाली थाने पर हुए रॉकेट लॉन्चर से हमले के मामले में पुलिस की बड़ी नाकामी सामने आई है। आईबी (IB) ने पहले ही इस बात को लेकर अलर्ट जारी किया था कि आतंकवादी और गैंगस्टर पुलिस इंस्टॉलेशंस पर हमला कर सकते हैं, लेकिन इस इनपुट के बावजूद पंजाब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तरन तारन हमले से जुड़े पाकिस्तान के तार भी सामने आए हैं

तरन तारन में जिस रॉकेट से हमला हुआ, उसकी तस्वीर सामने आई है। फोटो में दिख रहा है कि रॉकेट पर पीके लिखा हुआ है। पीके का मतलब पाकिस्तान है।

रॉकेट हमले के बाद अलर्ट जारी:-

तरन तारन में सरहाली स्टेशन पर रॉकेट से हमले के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। सरहाली थाने के बाहर सेना को तैनात कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *