बेन किंग्सले ‘वंडर मैन’ वेब सीरीज में आएंगे नजर

मनोरंजन। हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बेन किंग्सले शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद अब डिज्नी प्लस की आगामी वेब सीरीज वंडर मैन में ट्रेवर स्लैटरी की भूमिका निभाने में एक बार फिर से नजर आने वाले हैं।

यह वेब सीरीज मार्वल के कैरेक्टर साइमन विलियम्स उर्फ वंडर मैन पर केंद्रित होगी। बता दें कि कॉमिक्स में विलियम्स एक धनी उद्योगपति का बेटा है, जिसकी कंपनी टोनी स्टार्क के स्टार्क इंडस्ट्रीज से प्रतिस्पर्धा के कारण मुश्किल दौर से गुजर रही होती है। विलियम्स तब खलनायक बैरन जेमो से एक प्रस्ताव स्वीकार करता है जो उसे सुपर पावर प्रदान करता है। कई बार एवेंजर्स से लड़ने के बाद, वंडर मैन आखिर में उनके रैंक में शामिल हो जाता है।

सूत्रों के अनुसार स्लैटरी के रूप बेन किंग्सले इस सीरीज में अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इस सीरीज में उनका किरदार कितना बड़ा होगा और वह कितने एपिसोड में नजर आएंगे फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

किंग्सले ने पहली बार ‘आयरन मैन 3’ में स्लैटरी की भूमिका निभाई थी। उस फिल्म में, स्लैटरी को एक आतंकवादी द मैंडरिन के रूप में चित्रित करने के लिए काम पर रखा गया था, लेकिन उसकी असली पहचान अंत में सामने आ जाती है और उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। इसके बाद वह शॉर्ट फिल्म ‘ऑल हेल द किंग’ इस भूमिका में नजर आए थे। हाल ही में, किंग्सले ने ‘शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स’ में स्लैटरी की भूमिका निभाई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *