BJP Membership: दो सितंबर से शुरू होगा भाजपा का सदस्यता अभियान, प्रधानमंत्री मोदी करेंगे अगुवाई

BJP Membership: 2 सितंबर से नया सदस्यता अभियान शुरू करने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है. इस अभियान में पार्टी के विशाल संगठनात्मक अभ्यास की अगुवाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. भाजपा द्वारा ‘संगठन पर्व’ के रूप में वर्णित यह विशाल अभ्यास दो चरणों में आयोजित किया जाएगा, जो अगले दो महीनों तक चलेगा.

दरअसल, भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने बताया कि पार्टी के  इस अभियान की शुरुआत भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की सदस्यता के नवीनीकरण के साथ होगी. उन्‍होंने बताया कि पार्टी सदस्यता अभियान हर पांच-छह साल के बाद चलाया जाता है और भाजपा के संविधान के अनुसार सभी मौजूदा सदस्यों को भी अपनी सदस्यता का नवीनीकरण कराना होता है.

दो चरणों में चलाया जाएगा सदस्यता अभियान 

उन्‍होंने बताया कि यह अभियान दो चरणों में आयोजित किया जाना है. विनोद तावड़े ने चरणबद्ध अभियान का विवरण साझा करते हुए बताया कि इस अभियान का पहला चरण 2 सितंबर से 25 सितंबर तक चलेगा, जबकि दूसरा एक सप्ताह के अंतराल के बाद शुरू होगा और 15 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगा.

यह भी पढ़ें:-Monkeypox: भारत ने बनाई पहली स्वदेशी आरटी-पीसीआर किट, महज आधे घंटे में मिलेंगे मंकीपॉक्स परीक्षण के परि‍णाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *