बदायूं में सीएम योगी ने किया जनसभा को संबोधित, गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

उत्‍तर प्रदेश। यूपी नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज सीएम योगी ने बदायूं में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि वर्ष 2017 से पहले यहां दंगे होते थे। कर्फ्यू लगता था, अराजकता रहती थी। आज नो कर्फ्यू नो दंगा। यूपी में अब सब चंगा।
बता दें कि सीएम योगी दोपहर करीब 1:14 बजे बदायूं के पुलिस लाइन मैदान में पहुंचे। वहां हेलीपैड पर माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाबो देवी, हरप्रसाद पटेल, राजेश यादव, पूनम यादव समेत कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। पुलिस लाइन मैदान से सीएम योगी काफिले के साथ इस्लामिया इंटर कॉलेज के मैदान में 1.32 पर पहुंचे।

सीएम योगी ने परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले परिवारवादी लोग युवाओं के हाथ में तमंचे पकड़वाते थे। आज युवाओं के हाथों में टैबलेट हैं। मुख्यमंत्री ने करीब 10 मिनट तक सरकार की योजनाओं को गिनाया। इसके बाद नगर निकाय प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से समर्थन की अपील की।

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करने के दौरान सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्‍होने कहा कि लोगों को आवास की सुविधा मिली है। करोड़ों लोगों के घरों में शौचालय बने हैं। रसोई गैस के कनेक्शन उपलब्ध हो गए। उन्होंने कहा कि भारत इकलौता देश है, जिसने 80 करोड़ लोगों को कोरोना काल में निशुल्क राशन दिया। यूपी में 15 करोड़ लोगों से पिछले तीन वर्ष से फ्री में राशन की सुविधा उपलब्ध करा रहा है।

मालुम हो कि बदायूं जिले की सात नगर पालिका और 14 नगर पंचायतों में 11 मई को मतदान है। जिसके लिए बीजेपी प्रत्याशी जनसंपर्क में जुट हुए हैं। सीएम योगी की जनसभा से सियासी पारा और बढ़ गया है। सीएम योगी की जनसभा में जिलेभर की नगर पालिका और नगर पंचायतों से लोगों को बुलाया गया। सुरक्षा के मद्देनजर जगह-जगह बैरीकेडिंग की गई।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *