Lok Sabha Election 2024: गुजरात से कांग्रेस को बड़ा झटका, Arjun Modhwadia बीजेपी में हुए शामिल  

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे है, बारी बारी कर कांग्रेस के नेता बीजेपी का हाथ पकड़ते नजर आ रहे है. ऐसे में एक बार फिर कांग्रेस को गुजरात से बड़ा झटका लगा है. यहां पोरबंदर से विधायक, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और एमएलए अर्जुन मोढवाडिया ने पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया. हालांकि इस्‍तीफा देने के बाद वो बीजेपी में शामिल भी हो गए.

Lok Sabha Election 2024: मोढवाडिया कांग्रेस से खफा

अर्जुन मोढवाडिया ने गांधीनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए बीजेपी में शामिल हो गए. वहीं कांग्रेस पार्टी से इस्‍तीफा देने के बाद उन्‍होंने कहा कि जब कोई पार्टी जनता से अपना जुड़ाव खो देती है तो वह अधिक समय तक नहीं टिक पाती.

Lok Sabha Election 2024: आहत होगी जनता की भावना

देश की जनता चाहती थी कि राम मंदिर का निर्माण हो. कांग्रेस ने भी तय किया था कि सुप्रीम कोर्ट से संवैधानिक फैसला आने के बाद हम इसका समर्थन करेंगे. फिर भी प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया गया.  मैंने तब भी आवाज उठाई थी कि इससे जनता की भावना आहत होगी और हमें ऐसे राजनीतिक फैसले नहीं लेने चाहिए और उस फैसले से लोगों के साथ जुड़ाव की कमी का पता चलता है. इसके अलावा मैंने अन्य कई मामलों में भी अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की,  मगर सफल नहीं हो सका. आखिरकार, आज मैंने इस्तीफा देने का फैसला किया.

इसे भी पढ़े:-

UP Police: यूपी में महिला पुलिसकर्मियों को लेकर अहम फैसला, अब बीट पर होगी तैनाती

PM Modi ने MMTS ट्रेन सर्विस को दिखाई हरीझंडी, कहा- राष्ट्र के विकास के लिए राज्यों का विकास जरूरी

UP Cabinet: ग्रीन हाइड्रोजन पॉलिसी को कैबिनेट ने दी मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *