कम हाइट की लड़कियां इन बूट्स को करें ट्राई, स्टाइलिश के साथ दिखेंगी टॉल

फैशन। सर्दियों का मौसम आते ही सबसे पहले वुलेन कपड़े और बूट्स की तस्वीर दिमाग में आती है। लेकिन, कई बार लोग अपनी हाइट की वजह से कपड़े और जूतों का चुनाव करते समय काफी कंफ्यूज रहते हैं। अगर लड़कियों की बात करें तो कम हाइट की लड़कियां खुद को लंबा दिखाने के लिए गर्मियों में हाई हील्स तो वहीं सर्दी के मौसम में बूट्स पहनना पसंद करती हैं। बूट्स खरीदते समय आपको उसकी क्वालिटी और वजन पर ध्यान देना है। ताकि इसे पहनते समय आपको किसी तरह की परेशानी ना हो।
बूट्स किसी भी लड़की के लुक को ना सिर्फ पूरा करते हैं बल्कि साथ में अटायर को स्टाइलिश भी बनाते हैं। इसीलिए आज हम कम हाइट वाली लड़कियों के लिए कुछ ऐसे बूट्स के बारे में बताएंगे, जिनको पहन कर वो स्टाइलिश के साथ-साथ लंबा दिखेंगी। तो आइए जानते है।

नी हाइट शूज :-  
इस शू को रखने और पहनने के लिए काफी मेहनत लगती है। लेकिन, ये ऐसे बूट्स हैं जिनको पहन कर एक अलग लुक क्रिएट हो सकता है। ये बूट्स मिनी स्कर्ट के साथ-साथ जींस पर भी काफी क्लासी लगते हैं। अगर आप इसे किसी ड्रेस के साथ पहनने का सोच रही हैं तो इसके साथ मैचिंग के स्टॉकिंग्स पहनना ना भूलें।

ओवर द नी बूट्स :-
ओवर द नी बूट्स कम हाइट वाली लड़कियों के लिए बेहतर ऑप्शन है। अगर किसी लड़की के पैर छोटे हैं तो इस तरह के बूट्स पहन कर आप ना सिर्फ स्टाइलिश लग सकती हैं, बल्कि ये आपको लंबा दिखाने में भी मददगार रहेंगें।

पॉइंटेड बूट्स :-
अगर आप अपने पैरों को लंबा दिखाना चाहती हैं तो पॉइंटेड बूट्स इसमें सहायक होंगे। अगर इनकी हील्स ज्यादा नहीं भी हो तो भी कोई दिक्कत नहीं है। इसे आप किसी भी तरह की ड्रेस के साथ पहन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *