टिल्लू हत्या कांड मामला: दूसरा CCTV फुटेज आया सामने, पुलिस के सामने हुई हत्या, देखते रहे तमाशा

नई दिल्‍ली।  गैंगस्‍टर टिल्‍लू ताजपुरिया की हत्‍या के मामले में दोषी स्‍टाफ और अफसरों पर कार्रवाई होगी।  DG जेल ने अपने आदेश में कहा है कि जिस- जिस जेल स्‍टाफ और अफसरों ने लापरवाही की या फिर अपनी ड्यूटी मुस्‍तैदी से नहीं की; उन सभी पर विभागीय जांच और कड़ी कार्रवाई होगी। दिल्ली की तिहाड़ जेल में सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड मामले से जुड़ा दूसरा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।  जिसमें साफ- साफ दिख रहा है कि तिहाड़ जेल के अंदर कार्यरत कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं जिनके सामने टिल्‍लू का मर्डर हुआ।

इस हत्‍याकांड मामले में दिल्‍ली पुलिस ने गोगी गिरोह के योगेश उर्फ टुंडा (30), दीपक उर्फ तीतर (31), राजेश (42) और रियाज खान (39) को आरोपी बनाया है। इन सभी ने मिलकर टिल्‍लू पर 90 सेकेंड में 92 वार किए थे। पुलिस ने इस मामले में हत्या (302), हत्या का प्रयास (307) आदि धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त टिल्लू पर जेल के अंदर हमला किया जा रहा था, उस वक्त एक हेड कांस्टेबल रेंक का जवान एक लाठी लेकर हमलावरों के पास आया था। लेकिन हत्‍यारों ने उसे डरा- धमका कर वापस भेज दिया था। उसके बाद TSP के करीब 10 जवान भी आए पर उन्हें भी दूर रहकर तमाशा देखने कहा डराकर धमका कर, और कहा की जब ये मर जाए तो उसे ले जाए जिसके बाद उसे TSP जवान उसे चादर में लपेट कर ले गया जिसके बाद ये दूसरे CCTV में बाकी घटना क्रम कैद हुआ।

 

 

बता दें कि टिल्‍लू ताजपुरिया पर मंगलवार सुबह करीब 6 बजे हमला हुआ था और अब इस हत्‍याकांड का दूसरा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इससे पहले वाले फुटेज में 4 हत्‍यारों को पहली मंजिल से चादर के सहारे ग्राउंड फ्लोर पर कूदते देखा गया था। ये हत्‍यारे लोहे की ग्रिल को काट कर बाहर निकले थे। हालांकि इस हत्‍याकांड की जिम्‍मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्‍टर गोल्‍डी बरार ने ली है। उसने फेसबुक पोस्‍ट के द्वारा बताया कि टिल्‍लू की हत्‍या दीपक तीतर और योगेश टुंडा ने की। गोगी के कत्‍ल में जो भी शामिल थे, उन सभी को मारा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *