Oscar के मंच पर बजेगा ‘नाटू-नाटू’, सिंगर राहुल सिप्लिगंज और काल भैरव करेंगे लाइव परफॉर्मेंस

मनोरंजन। साउथ के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने पूरी दुनिया में धूम मचाई हुई है।फिल्‍म के पॉपुलर गाने नाटू नाटू पर हर कोई थिरक रहा है। ‘नाटू-नाटू’ सॉन्‍ग को एक और सम्मान प्राप्‍त हुआ है। दरअसल 12 मार्च को आयोजित होने वाले 95 वें ऑस्कर अवॉर्ड्स नाइट में ‘नाटू-नाटू’ गाने पर सिंगर राहुल सिप्लिगुंज और काला भैरव लाइव परफॉर्मेंस देंगे।

ये गाना ऑस्कर 2023 के लिए भी नॉमिनेट हुआ। ऐसे में फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली और एक्टर राम चरण इस अवॉर्ड की तैयारियों में लग चुके हैं। बीते दिनों दोनों अमेरिका के लिए रवाना हुए थे। जहां दोनों फिल्म को जमकर प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस अवॉर्ड से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। सूत्रों के अनुसार ऑस्कर अवॉर्ड में राहुल सिप्लीगंज और काल भैरव परफॉर्म करते नजर आएंगे।

12 मार्च को लॉस एंजेलिस में होने वाले ऑस्कर्स 2023 में इस गाने को सिंगर्स राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव लाइव परफॉर्म करेंगे। उन्होंने ही इस गाने को गाया है और अब एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में इस गाने को लाइव परफॉर्म करेंगे। इस गाने को म्यूजिक एमएम कीरावनी ने दिया है। इस गाने की टक्कर ‘बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग’ कैटेगरी में रिहाना, लेडी गागा, मिट्स्की, David Byrne और डायने वारेन से होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *