Delhi: बनारस से बरामद हुई जेपी नड्डा की कार, दिल्‍ली में हुई थी चोरी  

Delhi: दिल्ली पुलिस ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की हाल ही में खोई हुई हरियाणा नंबर की फॉरच्यूनर कार को बनारस, यूपी से बरामद किया है. बता दें कि भाजपा अध्‍यक्ष के इस कार को ढूंढने के लिए एक विशेष टीम बनाई गई थी. इस टीम ने महज 15 दिनों में ही कार को ढूंढ निकाला है. इन 15 दिनों में कार को नौ शहरों में ले जाया गया. हालांकि कार पर सांसद का स्टीकर लगा हुआ था, ऐसे में दुरुपयोग होने का अंदेशा था.

कार चोरी के मामले में पुलिस ने बड़कल के शाहिद और शिवांश त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के अनुसार, आरोपी अपने कई साथियों के साथ क्रेटा कार से कार को चुराकर ले गए थे. वहीं, पुलिस उन्‍हें पकड न सकें इसके लिए शाहिद ने फरीदाबाद में पत्नी व बच्चों को बैठा लिया. साथ ही उन्‍होंने बड़कल में कार की नंबर प्लेट बदल ली थी. हालांकि आरोपियों को कार यूपी ले जाते वक्‍त पता चल गया था कि ये किसकी कार है फिर भी उनमें खौफ पैदा नहीं हुआ. 

Delhi: 18 व 19 मार्च की रात हुई थी चोरी

आपको बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार रविदास मार्ग, अरोड़ा प्रॉपर्टी के सामने, गोविंदपुरी इलाके से 18 व 19 मार्च की रात चोरी हुई थी. भाजपा अध्‍यक्ष का चालक जोगिंदर सिंह कार को अपने घर ले गया था. वहीं, दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने एसीनी दि‍लीप सिंह व जिले के वाहन चोरी निरोधक दस्ता प्रभारी राजेंद्र सिंह डागर की देखरेख में करीब 12 पुलिसकर्मियों की विशेष टीम तैयार की.

Delhi: आरोपियों पर 60 से अधिक मामले दर्ज

जानकारी के मुताबिक, ये टीम 20 मार्च को ही दिल्ली से यूपी व हरियाणा के लिए रवाना हो गई थी. आरोपी शाहिद ने बताया कि वह दिल्ली कार चोरी करने क्रेटा से आए थे. हालांकि पुलिस ने इस कार को बरामद कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शाहिद मैदानगढ़ी थाने का घोषित बदमाश है. इतना ही नहीं, इसके खिलाफ 60 से अधिक मामले भी दर्ज हैं.

Delhi: परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, इसकी बेटी सना और दामाद फारूक को भी कार चुराने में सहायता करने के आरोप में बरेली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस इसके परिवार व रिश्तेदारों की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़े:- IPL 2024: Virat Kohli ने रचा इतिहास, IPL में ये कारनामा करने वाले बने पहले बल्‍लेबाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *