न्यूली वेड कपल्स न्यू ईयर को इस तरह कर सकते हैं सेलिब्रेट

रिलेशनशिप। नया साल आने वाला हैं। नए साल का जश्न मनाने के लिए लोग तरह-तरह की प्लानिंग पहले से ही करने लगते हैं। खासकर जिनकी नई-नई शादी हुई है, वे कपल्स न्यू ईयर को लेकर काफी एक्साइटेड होते हैं। कुछ न्यूली वेड कपल्स किसी हिल स्टेशन पर जाकर नया साल सेलिब्रेट करते हैं तो कुछ परिवार, दोस्तों के साथ पार्टी करते हैं। कुछ न्यूली वेड कपल्स ऐसे भी होते हैं, जिन्हें घर पर एक-दूसरे के साथ रहकर न्यू ईयर सेलिब्रेट करना अच्छा लगता है। यदि आप भी उन्हीं कपल्स में शामिल हैं, जिनकी शादी हाल ही में हुई है और पार्टनर के साथ घर पर ही रहकर न्यू ईयर को एंजॉय करना चाहते हैं तो हम बता रहे हैं आपको कुछ बेहतरीन आइडियाज। इन रोमांटिक आइडियाज से आप नए वर्ष को अच्‍छे से सेलिब्रेट कर सकते हैं।

-नए साल  2023 की शुरुआत होने वाली है तो आप दोनों ही एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने के लिए एक या दो नहीं, बल्कि 23 गिफ्ट्स देकर नए साल को यादगार बना सकते हैं। गिफ्ट्स में आप हर वो चीज शामिल करें जो पार्टनर को पसंद हो। यकीन मानें, इतने सारे तोहफे देखकर वे खुशी से झूम उठेंगे।

-जब इतने गिफ्ट्स दे रहे हैं तो इसे इक्टठे ना दें, बल्कि घर में कहीं भी छिपा दें और पार्टनर से ही ढूंढने के लिए कहें। न्यू ईयर की बधाई के साथ ही आप कुछ प्यारा सा मैसेज भी लिख सकते हैं1 आपका गिफ्ट देने और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का ये अंदाज उन्हें काफी पसंद आएगा और हमेशा याद रहेगा।

-नए साल का जश्न है तो कुछ लाजवाब व्यंजन के बिना शाम का जश्न भला कैसे पूरा होगा। आप एक साथ मिलकर कुछ स्पेशल डिनर प्लान करें। इसमें आप एक-दूसरे की पसंद की चीजें भी बना सकते हैं। डिनर बनाने की तैयारी दिन में ही कर लें, ताकि शाम आपका किचन में ना बीते।

-अगर आप कहीं बाहर जाकर पार्टी नहीं सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो अपने घर में ही मिडनाइट पिकनिक प्लान करें। अपने घर की छत, बालकनी या फिर गार्डन में खूबसूरत लाइटिंग से डेकोरेट कर सकते हैं। वहां, टेलब, कुर्सी लगाकर, लाइट म्यूजिक में एक साथ डांस कर सकते हैं। यहीं बैठकर डिनर का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

-हर कोई नए साल में कोई ना कोई संकल्प या रेजोल्यूशन लेता है। यदि आप भी कुछ रेजोल्यूशन लेने का सोच रहे हैं तो उसे अपने पार्टनर के साथ शेयर करें। आप एक साथ मिलकर भी आने वाले साल के लिए कोई संकल्प ले सकते हैं जैसे आप हर हाल में एक-दूसरे का साथ देंगे। आपके बीच विश्वास की कमी नहीं होगी, भविष्य की प्लानिंग आप एक साथ मिलकर करेंगे।

-आप न्यू ईयर पार्टी घर पर सेलिब्रेट करने वाले हैं तो एक साथ डिनर करने के बाद कोई पसंदीदा फिल्म देख सकते हैं। अपने रूम की लाइटिंग कम करके आप साथ में बैठकर उन फिल्मों को देख सकते हैं, जो इस साल रिलीज हुई हों। जिन फिल्मों को आप कई महीनों से देखने की प्लानिंग कर रहे हों, लेकिन आज तक काम में व्यस्त होने के कारण देख ना पाए हों. इस मौके पर कॉमेडी, रोमांटिक फिल्म देखना भी अच्छा आइडिया होगा।

-आपकी ही तरह आपके किसी दोस्त की भी हाल ही में शादी हुई है और वो भी घर पर ही रहकर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाले हैं तो आप उन्हें अपने घर इन्वाइट कर सकते हैं। साथ में जब मिल बैठेंगे आप सभी दोस्त तो न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन का मजा दोगुना हो जाएगा।

-आप एक साथ बैठकर कोई मजेदार गेम खेलने की प्लानिंग भी कर सकते हैं। एक-दूसरे के साथ कोई ऐसा गेम खेलें जो मजेदार हो, जिसे खेलकर आपको मजा आए। बोर्ड गेम, कैरमबोर्ड, लूडो, वीडियो गेम खेलने के अलावा कुछ डिफरेंट गेम आइडियाज को नेट पर एक्सप्लोर कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *