भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo Reno 8T

टेक्नोलॉजी। भारत में जल्द ही Oppo Reno 8 series की लॉन्चिंग होने वाली है। बता दें कि यह सीरीज पिछले साल ही लॉन्च हो चुकी है लेकिन अब इस सीरीज के तहत नए फोन के आने की खबर है। इस सीरीज के तहत जल्द ही Oppo Reno 8T को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। अब एक टिप्सटर ने Oppo Reno 8T को लेकर रिपोर्ट दी है और कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक Oppo Reno 8T में 6.43 इंच की फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इसके अलावा खबर है कि Oppo Reno 8T में तीन रियर कैमरे होंगे जिनमें प्राइमरी लेंस 100 मेगापिक्सल का होगा। अन्य दो लेंस में से एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और दूसरा दो मैगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट होगा। फोन को 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ पेश किया जाएगा।

Oppo Reno 8T में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है जिसके साथ SUPERVOOC 33W की फास्ट चार्जिंग होगी। इसके अलावा वॉटर रेसिस्टेंट के लिए फोन को IPX54 की रेटिंग मिलेगी। कहा जा रहा है कि Oppo Reno 8T को एंड्रॉयड 13 आधारित ColorOS 13 के साथ पेश किया जाएगा।
रिपोर्ट के अनुसार Oppo Reno 8T को भारत में फरवरी के पहले सप्ताह में पेश किया जाएगा, हालांकि ओप्पो की ओर से इस संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। Oppo Reno 8T की कीमत 32,000 रुपये हो सकती है और इसे 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज में पेश किया जाएगा। Oppo Reno 8T में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *